Patrika Hindi News
UP Scam

7 साल की मासूम संग रेप, आरोपी की उम्र जानकार रह जाएंगे हैरान

Updated: IST 10 year old boy gangraped 6 year old girl
7 साल की मासूम खेत पर बकरियों को चारा खिलाने गई थी, तभी आरोपी ने उसके साथ रेप किया

बुलंदशहर। सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित बच्ची बकरियों को चारा खिलाने के लिए खेत पर गई थी। वहीं, गांव के 13 साल के एक लड़के ने मासूम को गन्ने के खेत में खींच लिया और रेप की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया।

साथ ही था आरोपी

मामला सलेमपुर थाना के एक गांव का है। यहां की निवासी सात साल की मासूम बच्ची घर से बकरियों को चारा खिलाने के लिए गांव में स्थित अपने खेतों पर गई थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची के साथ पड़ोस का ही 13 साल का लड़का भी गया था। आरोपी है कि काफी समय तक मासूम बच्ची अपने घर नहीं पहुंची तो बच्ची के पिता उसे तलाशते हए खेत पर पहुंचे।

खेत में बेहोश मिली बच्ची

पीड़िता के पिता का आरोप है कि खेत में पीड़ित बच्ची के कपड़े फटे हुए थे और बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। पीड़िता बच्ची के पिता ने सलेमपुर थाने पर पहुंचकर नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी बच्चे को हिरास्त में लेकर पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।

दर्ज हुआ मुकदमा

सलेमपुर थाना क्षेत्र के इंचार्ज प्रभाषचन्द ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। बताया गया कि आईपीसी की धारा 506, 376 और 3/4 पास्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???