scriptसरकार से नाराज हुए पांच लाख लोग, कहा- नहीं देंगे किसी को वोट | up polls: Five lakh new home buyers angered government due to builders news hindi | Patrika News

सरकार से नाराज हुए पांच लाख लोग, कहा- नहीं देंगे किसी को वोट

locationनोएडाPublished: Jan 12, 2017 05:23:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

इनकी नाराजगी भारी पड़ेगी इन पार्टियों को, जानिए क्या है पूरा मामला

buyers

buyers

नोएडा। 2017 विधानसभा चुनावों को लेकर हर पार्टी सत्ता में आने के लिए लोगों को लुभा रही है। वहीं सरकार से नाराज पांच लाख लोगों ने किसी को भी वोट न देने का एेलान कर दिया है। ये कोर्इ आैर नहीं बल्कि सालों से बिल्डरों के जाल में फंसकर अपने लाखों रुपये फंसा चुके लोग हैं। लाेगों ने यह रुपये बिल्डर को घर देने के लिए दिए थे, लेकिन इनमें ज्यादातर लोग रुपया देने के बाद भी घर ना देने से परेशान हैं।

Image may contain: one or more people, people walking, people standing, crowd and outdoor

रुपए देकर सालों से काट रहे हैं चक्कर

बायर्स एसोसिएशन नेफोमा के अध्यक्ष अनू खान ने बताया कि सबसे ज्यादा हम बायर्स परेशान हैं, लेकिन कोर्इ भी बायर्स की सुन ही नहीं रहा है। अथाॅरिटी से लेकर सरकार बिल्डरों का साथ दे रही है। वहीं बिल्डर आम लोगों को सपनों के घर दिखाकर हर दिन लाखों रुपये लूट रहे हैं। रुपए लेने के बाद भी बिल्डर घर देने को तैयार नहीं है। वह खुलेआम फर्जीवाड़े पर उतारू है। यह सब देखने के बाद भी सरकार उसी का साथ दे रही है आैर बायर्स सालों की कमार्इ देने के बाद उल्टा बिल्डर अाॅफिसों के चक्कर काट रहे हैं। एेसे में जब सरकार हमारी सुनती ही नहीं, तो हमारा वोट भी नहीं। हम किसी भी पार्टी आैर सरकार को वोट नहीं देंगे।

Image may contain: 4 people, crowd and outdoor

अपनी लड़ार्इ खुद लड़ रहे हैं हम लोग

एसोसिएशन अध्यक्ष अनु खान ने कहा कि हम ठग बिल्डरों से अपनी लड़ार्इ खुद लड़ रहे हैं। सभी लोग अपने काम आैर नौकरी को छोड़कर आए दिन मार्च आैर दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं। कोर्इ सरकार, नेता आैर पार्टी हमारी मदद नहीं करती। एेसे में हम क्यों किसी को वोट दें।

नो हाउस नो वोट

वहीं नेफोवा के उपाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव ने कहा कि कोर्इ भी सरकार सीधे-सीधे मदद नहीं कर रही है। बिल्डरों ने लूट मचा रखी है। इस बार हमारी बारी है। नो हाउस नो वोट के एजेंडे पर चल रहे हैं। जो भी सरकार या पार्टी पहले हमको हमारा घर दिलाएगी। हम उसे वोट देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो