scriptराजू श्रीवास्तव बोले कॉमेडी करने नहीं जाऊंगा पाकिस्तान | Uri attack, Comedian Raju Srivastava cancels comedy show in pakistan | Patrika News
नोएडा

राजू श्रीवास्तव बोले कॉमेडी करने नहीं जाऊंगा पाकिस्तान

उरी हमले के विरोध में पाक नहीं जाएंगे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

नोएडाSep 24, 2016 / 04:25 pm

Rajkumar

raju srivastav

raju srivastav

नई दिल्ली/नोएडा। पाकिस्तान के खिलाफ पूरे देश में गुस्सा उमड़ रहा है। इसी गुस्से के बीच प्रसिद्द हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने अपना पाकिस्तान का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। उनका यह कार्यक्रम आगामी 25 दिसम्बर को कराची में होना था।
 
अपने कार्यक्रम को रदद् करने की बात बताते हुए श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश पाकिस्तान से नाराज है। उनका कार्यक्रम करना किसी भी तरह उचित नहीं होता है। जनता की भावनाओं का ध्यान रखते हुए उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया।

उन्होंने कहा कि एक हास्य कलाकार के तौर पर अपना विरोध दर्ज कराने का उनके पास यही एक मात्र तरीका था और वे अपने उसी तरीके का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे कलाकार लोग हैं और वे बॉर्डर पर जाकर पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध नहीं कर सकते लेकिन अपने गुस्से और नाराजगी का यह तरीका उनके पास है जिसका उन्होंने वे कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार भी उन्होंने हमारे पीठ पर वार किया है। जबकि सैनिक सो रहे हैं, कोई उन पर हमला कर उनकी जान ले लेता है। यह अत्यंत पीड़ादायक है। उन्होंने कहा कि टीवी पर उन्होंने उन शहीदों के परिवार वाले लोगों को रोते बिलखते हुए देखा है और इसे बर्दाश्त किए जाने से बाहर है।

मनसे का दिया साथ

पिछले लोकसभा चुनाव में ही भाजपा की सदस्यता ले चुके ‘गजोधर’ श्रीवास्तव ने कहा कि वे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार का पूर्ण समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ की आबादी वाले देश में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं और ऐसे में किसी को पाकिस्तान जैसे देश से कलाकारों को लाने की कोई जरूरत नहीं है।
 
हास्य कलाकार ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान के आतंकी हमारे देश के निरपराध लोगों की जान ले रहे हैं और दूसरी तरफ हम उनके लोगों को रोजगार और प्रसिद्धि का मंच उपलब्ध करवा रहे हैं। यह किसी भी तरह उचित नहीं है। बल्कि पाकिस्तान के साथ उसी के भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो