scriptसलमान के साथ बिंद्रा बने रियो ओलंपिक के गुडविल एंबेसडर | Abhinav Bindra will become Goodwill Ambassador for Rio Olympics | Patrika News

सलमान के साथ बिंद्रा बने रियो ओलंपिक के गुडविल एंबेसडर

Published: Apr 30, 2016 11:41:00 am

निशानेबाज अभिनव बिंद्रा अभिनेता सलमान खान के साथ रियो ओलंपिक में भारतीय दल के गुडविल एम्बेसेडर होंगे।

Abhinav Bindra

Abhinav Bindra

नई दिल्ली। निशानेबाज अभिनव बिंद्रा अभिनेता सलमान खान के साथ रियो ओलंपिक में भारतीय दल के गुडविल एम्बेसेडर होंगे। बिंद्रा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा, मुझे भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव का पत्र मिला जिसमें मुझे गुडविल एंम्बेसडर बनाए जाने का निमंत्रण दिया गया है। मैं इस बात से बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे इसके लायक समझा गया। बीजिंग ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले बिंद्रा ने कहा, मैं पूरे सम्मान के साथ आईओए के इस प्रस्ताव को स्वीकार करता हूं।

सचिन व रहमान से भी साधा सम्पर्क
इस बीच आईओए ने सचिन तेंदुलकर और संगीतकार ए.आर. रहमान को भी गुडविल एम्बेसेडर बनाने के लिए सम्पर्क साधा है। आईओए के उपाध्यक्ष तरलोचन सिंह ने कहा, हमने सचिन और रहमान से सम्पर्क साधा है, लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब हमें नहीं मिला है। हम और लोगों को इन खेलों से जोड़ रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सलमान भी इन खेलों से जुड़े रहें। गौरतलब है कि आईओए ने रियो के लिए अभिनेता सलमान को गुडविल एम्बेसेडर बनाया है, लेकिन इसका काफी विरोध हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो