Patrika Hindi News

अजलान शाह कप: अंतिम लीग मुकाबले में मलेशिया से हारा भारत

Updated: IST Ajlan Shah Cup
भारत को शुक्रवार को सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के अंतिम लीग मुकाबले में मलेशिया के हाथों 0-1 से हार मिली। इस हार के साथ भारत केफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई हैं।

इपोह (मलेशिया)। भारत को शुक्रवार को सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के अंतिम लीग मुकाबले में मलेशिया के हाथों 0-1 से हार मिली। इस हार के साथ भारत के इस प्रतिष्ठित आयोजन के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई हैं। मलेशिया के लिए मैच का एकमात्र गोल खेल खत्म होने से 10 मिनट पहले फित्र सारी ने किया। यह गोल पेनाल्टी कार्नर पर हुआ।

गोल के लिए संघर्ष करती नजर आई भारतीय टीम
इस मैच में भारतीय टीम पूरे समय गोल करने के लिए संघर्ष करती नजर आई। उसका आक्रमण बिखरा हुआ था और रक्षापंक्ति में भी ठहराव की कमी नजर आई। मलेशिया ने बिना कोई गोल खाए लीग स्तर के अपने अभियान का समापन किया। भारत की हार का मतलब यह है कि अब शनिवार को होने वाले खिताबी मुकाबले में ब्रिटेन का सामना आस्ट्रेलिया से होगा।

कांस्य के लिए न्यूजीलैंड से मुकाबला
इस मैच से पहले भारत के चार मैचों से सात अंक थे और वह तालिका में तीसरे स्थान पर था। ब्रिटेन के भी इतने ही अंक हैं लेकिन भारतीय टीम गोल अंतर से पीछे है। भारतीय टीम अब कांस्य पदक के लिए शनिवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???