scriptरियो में भारत ने जीते दो गोल्ड, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार! | Another embarrassment, Vijay Goel thinks India won two gold medals in Rio | Patrika News

रियो में भारत ने जीते दो गोल्ड, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार!

Published: Aug 29, 2016 09:22:00 am

रियो ओलंपिक में खेल मंत्री विजय गोयल के मुताबिक भारत ने रियो में दो गोल्ड मेडल जीते हैं…

Sakshi Malik PV Sindhu

Sakshi Malik PV Sindhu

नई दिल्ली। रियो ओलंपिक के अंतिम के दिनों में दो महिला खिलाड़ी ने मेडल जीत कर भारत के सफर को सिफर से बचा लिया। पीवी सिंधु ने जहां बैडमिंटन के फाइनल में पहुंच कर सिल्वर मेडल जीता तो कुश्ती में साक्षी मलिक ने विरोधियों को पटखनी दे कर ब्रॉन्ज मेडल जीता, लेकिन भारत के खेल मंत्री विजय गोयल के मुताबिक भारत ने रियो में दो गोल्ड मेडल जीते हैं।


आपको बता दें कि कल भारत के द्रोणाचार्य, ध्यानचंद, खेल रत्न अवॉर्ड जीतने वाले खिलाडिय़ों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा कि भारत की दोनों महिला खिलाडिय़ों ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीते।


इस पर विवाद बढ़ता उससे पहले विजय गोयल ने सफाई देते हुए कहा कि स्लिप ऑफ टंग के कारण ऐसा हो गया जबकि वो मेडलिस्ट कहना चाहते थे, लेकिन जल्दबाजी में स्लिप ऑफ टंग के कारण गोल्ड मेडलिस्ट निकल गया। उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि लोग इस बात पर कोई विवाद पैदा नहीं करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो