script

प्रो कबड्डी लीग: घर में फिर मात खा गए बेंगलूरु बुल्स

Published: Feb 05, 2016 09:53:00 am

श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने बेंगलूरु को 34-24 से हराया

Bengaluru Bulls vs Bengal Warriors

Bengaluru Bulls vs Bengal Warriors

बेंगलूरु। बेंगलूरु बुल्स की टीम ने एक बार फिर घरेलू मैदान पर दर्शकों को निराश किया। गुरुवार को श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने बेंगलूरु को 34-24 से हराया। जेंग कुन ली बंगाल की टीम की जीत के हीरो रहे, जिन्होंने 11 अंक हासिल किए, वहीं बंगाल को पिछले मुकाबले में जीत दिलाने वाले नितिन तोमर ने अपने रेड से सात अंक हासिल किए। इनके अलावा गिरीश मारुति ने चार और कप्तान निलेश शिंदे ने तीन अंक बनाए। पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली।

पहले हाफ की समाप्ति पर बेंगलूरु ने बंगाल पर 13-12 अंकों के साथ मामूली बढ़त बनाई हुई थी। दूसरे हाफ में 30वें मिनट तक बेंगलूरु मामूली बढ़त के साथ आगे चल रही थी, लेकिन 31वें मिनट में बेंगलूरु की टीम ऑलआउट हो गई। इसके बाद मैच का पासा ही पलट गया। यहां से बंगाल की टीम ने बढ़त हासिल करना शुरू किया, जो मुकाबले के आखिर तक जारी रहा। बेंगलूरु के लिए अमित राठी ने छह, कप्तान सुरजीत नरवाल ने पांच और सोमवीर ने चार अंक हासिल किए। पूरे मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने 18 रेड अंक और 10 डिफेंस अंक हासिल किए। साथ ही चार ऑलआउट अंक बटोरे।

वहीं, बेंगलूरु ने 12 रेड और 10 डिफेंस अंक हासिल किए। भले ही बेंगलूरु को मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम के प्रशंसकों का जोश देखते ही बनता था। जब भी बेंगलूरु की टीम रेड या डिफेंस में कोई अंक हासिल करती, दर्शक सीटों पर खड़े होकर झंडा लहराकर खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाते दिखे। मैच से पहले कैंसर सर्वाइवर कंचन डेनियल ने राष्ट्रगान गाया।

आज पिंक पैंथर्स का मुकाबला
शुक्रवार को जयपुर पिंक पैंथर्स का मुकाबला घरेलू टीम बेंगलूरु बुल्स से होगा। पिंक पैंथर्स की टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं, जिसमें उसने गत चैम्पियन यू मुम्बा के खिलाफ जीत दर्ज की, लेकिन पटना पायरेट्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। बेंगलूरु से होने वाले मुकाबले में पिंक पैंथर्स को अपने स्टार रेडर जसवीर सिंह, सोनू नरवाल, राजेश नरवाल और डिफेंडर रोहित राना से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

वहीं बेंगलूरु की टीम घरेलू मैदान पर मिली लगातार दो हार के बाद दबाव में रहेगी। शुक्रवार को ही पहले मैच में अनूप कुमार की कप्तानी वाली यू मुम्बा का मुकाबला दबंग दिल्ली से होगा। यू मुम्बा जहां अपने दो में से एक मैच जीत चुकी है, वहीं लगातार तीन मैच हार चुकी दबंग दिल्ली को अपनी पहली जीत की तलाश है।

ट्रेंडिंग वीडियो