scriptप्रो रेसलिंग लीग में एरिका के कमाल से मुंबई की रोमांचक जीत | Captain Erica Wiebe leads Mumbai Maharathi to 4-3 win over Jaipur Ninjas In Pro Wrestling League | Patrika News

प्रो रेसलिंग लीग में एरिका के कमाल से मुंबई की रोमांचक जीत

Published: Jan 10, 2017 12:05:00 am

Submitted by:

Kuldeep

अंतिम 20 सेकंड में एरिका ने गजब की वापसी करते हुए फ्रेनसन को चितकर मुकाबला जीता।

Pro Wrestling League

Pro Wrestling League

नई दिल्ली। एरिका वीब के आखिरी बीस सेकंड में कमाल के प्रदर्शन से गत चैंपियन मुंबई महारथी ने जयपुर निंजास को सोमवार को 4-3 से हराकर प्रो रेसलिंग लीग में खुद को मुकाबले में कायम रखा। यह मुंबई की दूसरी जीत है। एरिका मुकाबले में छठा मैच खेल रहीं थीं और 75 किलोग्राम वर्ग में उनके सामने थीं जैनी फ्रेनसन।

फ्रेनसन ने पहले राउंड में एक अंक की बढ़त बना ली और दूसरे राउंड में भी वह आगे चल रहीं थीं, लेकिन अंतिम 20 सेकंड में एरिका ने गजब की वापसी करते हुए फ्रेनसन को चितकर मुकाबला जीत लिया और मुंबई को 4-2 की अपराजेय बढ़त दिला दी। जयपुर को लगातार दो जीत के बाद पहली हार का सामना करना पड़ा।

पहली भिड़ंत में मुंबई के जेब्रिल हसानोव ने 74 किलोग्राम वर्ग में जैकब मकार्शविली को 3-1 से हरा दिया। जयपुर की रितु फोगाट ने 48 किलोग्राम में कैरोलिना कैस्टिलो को दूसरे राउंड के बेहतरीन प्रदर्शन से 4-1 से पराजित कर दिया। 65 किलोग्राम में विकास ने राहुल मान को हराया। राहुल के पास पहले राउंड में 4-2 की बढ़त थी, लेकिन विकास ने शानदार वापसी की। स्कोर 6-6 से बराबर रहा, लेकिन विकास को अंतिम बड़े अंक के कारण विजेता घोषित किया गया।

जयपुर की बेत्जाबेथ आर्गुएलो ने 53 किलोग्राम में ललित सहरावत को 5-2 से हराया। दोनों टीमें अब 2-2 से बराबर हो चुकीं थीं, लेकिन अगले मैच में राहुल अवारे ने उत्कर्ष काले को 57 किलोग्राम में 9-6 से हराकर मुंबई को 3-2 की बढ़त दिला दी। एरिका ने छठा मैच जीत कर मुंबई को 4-2 से आगे कर उसकी जीत सुनिश्चित कर दी। आखिरी मैच में 97 किलोग्राम में एलिजबार ओदिकाद्जे ने पाव्लो ओलिनिक को 3-2 से हराकर जयपुर की हार का अंतर कम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो