script

चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई रॉकेट्स को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

Published: Jan 11, 2017 03:07:00 pm

मुंबई की टीम अं​कतालिका में पहले नंबर पर है और उसके 19 अंक हैं। अवध
वॉरियर्स 18 अंक लेकर दूसर स्थान पर है। चेन्नई 14 अंक के साथ तीसरे स्थान
पर है।

Chennai Smashers

Chennai Smashers

बेंगलुरु। प्रीमियर बैडमिंटन लीग में चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। अवध वॉरियर्स और मुंबई रॉकेट्स की टीम ने पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना ली है। सेमीफाइनल की चौथी टीम का प्रवेश अभी बाकी है।

मैच के पहले मुकाबले में मुंबई रॉकेट्स के एचएस प्रनॉय ने चेन्नई के पी कश्यप को 11-9, 13-11 से हराया। इसके बाद मिश्रित युगल में चेन्नई के क्रिस एडकॉक और गैब्रियल एडकॉक की जोड़ी ने जीतकर टीम के लिए दो अंक हासिल किए। तीसरे मुकाबले में चेन्नई के टॉमी सुगिआर्तो ने बढ़िया फॉर्म में चल रहे मुंबई के अजय जयराम को 8-11, 11-2, 11-5 से मात देकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले के बाद चेन्नई की टीम मैच में 3-1 से आगे हो गई।

महिला एकल मुकाबले में चेन्नई की पीवी सिंधु ने मुंबई रॉकेट्स की सुंग जी ह्यून को 11-8, 12-10 से हराकर टीम को मैच में 4-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी। अंत में पुरुष युगल मुकाबले में मुंबई के निपिथफोन पुआंगपुआपेक और योंग दाई ली की जोड़ी ने चेन्नई के क्रिस एडकॉक और मैड्स पिएलर कोल्डिंग की जोड़ी को 11-3, 11-5 से हराकर टीम के लिए दो अंक हासिल किए।

मुंबई की टीम अं​कतालिका में पहले नंबर पर है और उसके 19 अंक हैं। अवध वॉरियर्स 18 अंक लेकर दूसर स्थान पर है। चेन्नई 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है हालांकि अब भी उनके पास मौका है कि वे लीग राउंड के अंत में दूसरे पायदान पर रह सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो