script

गलत राष्ट्रगान गाने की वजह से सनी लियोन पर केस दर्ज

Published: Jul 22, 2016 09:20:00 pm

गलत राष्ट्रगान गाने के आरोप में दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में बॉलीवुड एक्टर्स सनी लियोन के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है

Sunny Leone

Sunny Leone

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग में गलत राष्ट्रगान गाने के आरोप में दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में बॉलीवुड एक्टर्स सनी लियोन के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। यह शिकायत उल्लास पीआर नाम के व्यक्ति ने दर्ज करवाई है। बता दें सनी गुरुवार को प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 के जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली के बीच हुए मैच में स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंची थी। मैच के दौरान सनी के साथ उनके हसबैंड डेनियल वेबर भी मौजूद थे।



शिकायतकर्ता ने थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि राष्ट्रगान गाते वक्त सनी ने सिंध की जगह सिंधू शब्द का इस्तेमाल किया था जो कि गलत है। राष्ट्रगान के हिसाब से सही शब्द सिंध है और सनी इसकी जगह सिंधू बोलकर राष्ट्रगान का अपमान किया है। इसके साथ उल्लास ने आरोप लगाया कि राष्ट्रगान के दौरान कैमरामेन एक्टर्स को कवर करने के लिए इधर-उधर मूव करते है। कैमरामेन ने राष्ट्रगान को सम्मान देने की बजाय सनी लियोन को अधिक महत्व दिया।



शिकायतकर्ता ने कहा कि हमारे देश में लाखों लोग सेलीब्रिटी को फोलो करते है। ऐसे में सेलीब्रिटी का इन सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने तर्क दिया कि ये लोग अपनी फिल्म में डायलॉग्स की प्रैक्टिस भी तो करते हैं तो फिर राष्ट्रगान गान की प्रेक्टिस क्यों नहीं करते। सनी को उनकी द्वारा की गई गलती की सजा मिलनी चाहिए।

वहीं प्रो-कबड्डी लीग में मिले इस सम्मान का पाकर बॉलीवुड एक्टर्स काफी खुश नजर आई। सनी ने इस सम्मान को जिंदगी का कभी ना भूल पाने वाला पल बताया। सनी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, A moment in time I will never forget @ProKabaddi and with my one and only @DanielWeber99′

ट्रेंडिंग वीडियो