scriptनशे में धुत्त एथलीट ने गोल्ड मेडल देकर चुकाया टैक्सी भाड़ा | Hammer throw player Pawel Hajdek pays taxi's fare with gold medal | Patrika News
अन्य खेल

नशे में धुत्त एथलीट ने गोल्ड मेडल देकर चुकाया टैक्सी भाड़ा

पोलैंड के पावेल फाज्देक ने हैमर थ्रो में स्वर्ण पदक जीता था, देर रात जश्न मनाने के बाद उन्होंने टैक्सी चालक को भाड़े के तौर पर अपना पदक ही दे दिया

Aug 26, 2015 / 11:21 am

शक्ति सिंह

pawel fajdek

pawel fajdek

बीजिंग। विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में कड़ी मेहनत के बाद जीते स्वर्ण पदक को एक एथलीट ने नशे की हालत में भाड़े के तौर पर टैक्सी चालक को दे दिया। ये एथलीट हैं पोलैंड के पावेल फाज्देक, जिन्होंने पुरूषों की हैमर थ्रो स्पर्द्धा में 80.88 मीटर की दूरी नाप स्वर्ण पदक जीता था।



देर रात जश्न मनाने के बाद जब वे होटल लौट रहे थे तो उन्होंने टैक्सी चालक को भाड़े के तौर पर अपना स्वर्ण पदक ही दे दिया। स्थानीय मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बाद में फाज्देक ने अपने स्वर्ण पदक के गुम होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। बीजिंग पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे खोज निकाला। पुलिस ने उस टैक्सी चालक को ढूंढ निकाला जिसे फाज्देक ने अपना पदक दिया था।



टैक्सी चालक ने ही पुलिस को बताया कि फाज्देक ने काफी शराब पी रखी थी और वह समारोह स्थल से होटल तक का बिल पदक के रूप में चुकाना चाहते थे। उल्लेखनीय है कि फाज्देक ने दो साल पहले मास्को में भी स्वर्ण पदक जीता था। वह अपने खिताब की रक्षा करने वाले सबसे युवा एथलीट हैं।

Home / Sports / Other Sports / नशे में धुत्त एथलीट ने गोल्ड मेडल देकर चुकाया टैक्सी भाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो