scriptभारत के खिलाफ दमदार खेल दिखाना होगा : गैनन | India will have to be strong against: Gannon | Patrika News

भारत के खिलाफ दमदार खेल दिखाना होगा : गैनन

Published: Dec 04, 2016 01:33:00 pm

Submitted by:

जूनियर विश्व कप हॉकी टूर्नामेंट से पहले इंग्लैंड टीम के मैनेजर पॉल गैनन ने कहा कि भारतीय टीम शानदार है और अपनी धरती पर एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी भी है। हमें उसे हराने के लिए दमदार खेल दिखाना होगा।

junior hockey world cup

junior hockey world cup

लखनऊ। भारत की मेजबानी में आठ दिसंबर से जूनियर विश्वकप हॉकी टूर्नामेंट की शुरुआत हो रही है और इससे पहले इंग्लैंड टीम के मैनेजर पॉल गैनन ने कहा कि टीम जीत के साथ टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेगी क्योंकि टूर्नामेंट में आत्मविश्वास हासिल करने के लिए यह सबसे अहम होगा।

गैनन ने कहा कि हमारी तैयारियां पुख्ता हैं। हमने हाल ही में मलेशिया में जोहोर बाहरू कप में खेला है। हम एक इकाई के रूप में खेल रहे हैं और हम यहां जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगे। टीम को पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है और हम इस मुकाबले में जीत हासिल कर भारत के खिलाफ होने वाले अगले मुकाबले के लिए आत्मविश्वास हासिल करना चाहेंगे।

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड ने इसी वर्ष भारत के खिलाफ सीरीज में दो मैच जीते थे और दो मैच गंवाए थे। भारतीय टीम के बारे में पूछे जाने पर गैनन ने कहा कि भारतीय टीम शानदार है और अपनी धरती पर एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी भी है। हमें उसे हराने के लिए दमदार खेल दिखाना होगा। भारत टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत आठ दिसंबर को कनाडा के खिलाफ करेगा। 10 दिसंबर को वह इंग्लैंड से भिड़ेंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो