scriptभारतीय शूटर्स की बेकद्री, एयरपोर्ट के बाहर बितानी पड़ी रात | Indian shooters Anjali bhagwat and Heena Sidhu lurched by jet airways | Patrika News

भारतीय शूटर्स की बेकद्री, एयरपोर्ट के बाहर बितानी पड़ी रात

Published: Apr 17, 2015 08:03:00 am

भारतीय शूटर हीना सिद्धू और अंजलि भागवत को जेट एयरवेज ने भटकने
के लिए छोड़ा

नई दिल्ली। भारतीय शूटर हीना सिद्धू और अंजलि भागवत को बैंकॉक से मुंबई के लिए रवाना होना था, लेकिन डॉक्यूमेंट पूरे ना होने के कारण उन्हें फ्लाइट में अपने शूटिंग हथियार ले जाने की अनुमति नहीं दी गई, जिसके बाद उन्हें जेट एयरवेज ने भटकने के लिए छोड़ दिया।

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित की जा चुकी दोनों ही भारतीय शूटर भागवत और सिद्धू बूसन से मुंबई वापस आ रही थी और उन्हें बैंकॉक से फ्लाइट बदलनी थी। जेट एयरवेज के अधिक ारी का कहना है कि उनके डॉक्यूमेंट्स पूरे नहीं थे। गौर करने वाली बात है कि इसके बाद दोनों ही भारतीय शूटर्स को कोरियन फ्लाइट में वही डॉक्यूमेंट दिखाकर अपने हथियार ले जाने की अनुमति मिल गई, जो उन्होंने जेट एयरवेज को दिखाए थे।

दोनों ही शूटर्स रात के 12.30 बजे बैंकॉक एयरपोर्ट पहुंच गई थी, लेकिन उन्हें अगली फ्लाइट सुबह आठ बजे जा कर मिली और उसके लिए भी उन दोनों को टिकट के लिए एक्सट्रा 800 डॉलर देने पड़े। इस घटना को लेकर भारतीय शूटर हीना ने कहा, “ये एक तरह का उत्पीड़न था। ना सिर्फ हमें जबरन खुद से टिकट की व्यस्था करने के लिए कहा गया, बल्कि बैंक ॉक एयरपोर्ट के बाहर रात भी काटनी पड़ी। हमारे खेल के हथियार और जो डॉक्यूमेंट्स हम साथ लेकर चल रहे थे, उसे जेट एयरवेज के स्टॉफ ने नजरअंदाज कर दिया, जिसकी वजह से यह सब हुआ।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो