scriptऑपरेशन से पहले शरीर के एक पार्ट को लेकर इतना डरा मरीज़ कि लिखा ऐसा संदेश | patient begs doctors not to chop off his private part , he left a message on his thigh | Patrika News

ऑपरेशन से पहले शरीर के एक पार्ट को लेकर इतना डरा मरीज़ कि लिखा ऐसा संदेश

Published: Nov 17, 2015 08:58:00 am

Submitted by:

एबरडीनशायर के रहने वाले सैंडी पैटोन का पिछले दिनों आपरेशन हुआ। लेकिन वो ऑपरेश ने पहले डरा हुआ था। इसी डर के बीच उसने अपनी जांघ में डॉक्‍टर के नाम एक
संदेश लिखा दिया, जिसे पढ़कर कोई भी हैरान हो सकता है।

एबरडीनशायर के रहने वाले सैंडी पैटोन का पिछले दिनों आपरेशन हुआ। ऑपरेशन सैंडी के प्राइवेट पार्ट के आस-पास होना है। ऑपरेशन से पहले इसी वजह से वो बेहद डरा हुआ था। इसी डर के बीच उसने अपनी जांघ में डॉक्‍टर के नाम एक संदेश लिखा दिया, जिसे पढ़कर कोई भी हैरान हो सकता है।

ऑपरेशन से पहले काफी ज्यादा नर्वस हो चुके सैंडी ने अपनी जांघ पर संदेश लिखकर डॉक्‍टर से गुजारिश की थी कि ऑपरेशन के दौरान उसका प्राइवेट पार्ट नहीं काटें, सिर्फ आगे की त्‍वचा को ही हटाएं।

दरअसल, सैंडी को डर था कि कहीं डॉक्‍टर भूल से उनका प्राइवेट पार्ट ही न काट दें। इसलिए ऑपरेशन में जाने से पहले उन्‍होंने अपनी जांघ में डॉक्‍टर के नाम एक संदेश लिख‍ दिया था। सैंडी का ऑपरेशन सफल रहा और अब वो स्‍वस्‍थ हो रहा है। वहीं, ऑपरेशन के बाद सैंडी ने कहा कि यह सिर्फ थोड़ा हंसी मजाक था। उन्‍होंने कहा कि मेरी इच्‍छा थी कि काश मैं सर्जन का चेहरा देख सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो