Patrika Hindi News

रोहित चिल्लर की पत्नी ने सुसाइड से पहले बनाया था दो घंटे का वीडियो

Updated: IST Rohit Chillar
रोहित से फिलहाल पुलिस पूछताछ नहीं कर सकी है, दोनों ने इसी साल मार्च में शादी की थी

नई दिल्ली। नेशनल कबड्डी प्लेयर रोहित चिल्लर की पत्नी ललिता ने खुदकुशी करने से पहले दो घंटे का वीडियो रिकॉर्ड किया था। पुलिस के अनुसार इस वीडियो में ललिता ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए मानसिक और शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। ललिता ने सोमवार को पिता के घर सुसाइड किया था और एक नोट भी छोड़ा था। इसमें उन्होंने लिखा - राहित ने मुझे बहुत परेशान किया, दुख दिया। वो कहता था कि मेरी खुशी के लए जिंदगी से चली जाओ।

पुलिस ने बताया कि ललिता डिप्रेशन में थी क्योंकि उसकी पहली शादी भी दहेज की वजह से टूटी थी। रोहित और ललिता की मुलाकात कॉलेज में हुई थी। रोहित से फिलहाल पुलिस पूछताछ नहीं कर सकी है। दोनों की शादी इसी साल मार्च में हुई थी। सुसाइड नोट में ललिता ने लिखा है कि पति और ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। जिस समय ललिता ने सुसाइड किया तब राहित मुंबई में था।

ललिता के पिता कर्ण सिंह ने बताया - दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन इसके बाद रोहित और उसका परिवार लगातार बेटी को परेशान कर रहा था। राहित ने एक बार ललिता को घर से बाहर छोड़कर कहा था कि मेरी जिंदगी से चली जाओ। वह बेटी को छोडऩा चाहता था। जीजा सुशीन का आरोप है कि राहित कई लड़कियों के साथ सोशल मीडिया पर चैटिंग करता था, ललिता इसका विरोधत करती थी। इसके चलते रोहित ने ललिता की पिटाई भी की थी। ललिता काफी परेशान थी, हमने उसकी काउंसलिंग करवाई थी।

इस खबर के साथ में रोहित चिल्लर की गलत फोटो त्रृटिवश प्रकाशित हो गई थी जिसका हमें खेद है सही फोटो लगाकर त्रृटि को सुधार दिया गया है। संपादक

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???