scriptपैकियाओ से फिर दो-दो हाथ करना चाहते हैं मेवेदर | loyd Mayweather says he would give Manny Pacquiao a rematch | Patrika News

पैकियाओ से फिर दो-दो हाथ करना चाहते हैं मेवेदर

Published: May 07, 2015 10:10:00 am

 मेवेदर ने मंगलवार को कहा, मैं अगले एक साल में पैकियाओ के इलाज के बाद एक बार फिर उनसे लड़ना चाहूंगा

mayweather vs pacquaio

mayweather vs pacquaio

वाशिंगटन। सदी का सबसे बड़ा मुक्केबाजी मुकाबला भले ही पिछले हफ्ते खत्म हो गया हो लेकिन रिंग के बाहर विजेता मुक्केबाज फ्लॉएड मेवेदर और फिलीपींस के मैनी पैकियाओ के बीच जुबानी जंग अब भी जारी है। हार के लिए कंधे की चोट को कारण बताने वाले पैकियाओ को जवाब देते हुए मेवेदर ने कहा है कि बहानेबाजी हारे हुए खिलाड़ी की निशानी है।

यही नहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपराजित मेवेदर ने साथ ही कहा कि वह एक बार फिर पैकियाओ से मुकाबला करना चाहेंगे। मेवेदर ने पिछले ही हफ्ते बेहद चर्चित मुकाबले में पैकियाओ को हराया। मुकाबले के बाद पैकियाओ ने कहा था कि कंधे की चोट के कारण उनके प्रदर्शन पर असर पड़ा। मेवेदर ने मंगलवार को कहा, मैं अगले एक साल में पैकियाओ के इलाज के बाद एक बार फिर उनसे लड़ना चाहूंगा।

गौरतलब है कि मेवेदर ने पिछले हफ्ते पैकियाओ से मैच जीतने के बाद कहा था कि वह सितंबर में एक और मुकाबले के बाद संन्यास ले लेंगे। ऎसे में पैकियाओ से मुकाबले का मतलब होगा कि मेवेदर अपनी संन्यास लेने की अवधि बढ़ा सकते हैं। पैकियाओ की ओर से मैच के बाद आरोप लगाया गया कि नेवादा स्टेट एथलेटिक कमीशन ने उन्हें मुकाबले के दौरान दर्द निवारक इंजेक्शन लेने से मना कर दिया था, जबकि इसे अमेरिकी डोप-रोधी संस्था ने मान्यता दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो