scriptपंजाब: नेशनल लेवल शूटर सिद्धू की गोली मारकर हत्या | National level shooter Sippy Sidhu shot dead in Chandigarh | Patrika News

पंजाब: नेशनल लेवल शूटर सिद्धू की गोली मारकर हत्या

Published: Sep 22, 2015 10:58:00 am

राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज सिपी सिद्धू की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, पुलिस ने बताया कि उनका शव रविवार रात को सेक्टर-27 के पार्क में मिला था।

sippy sidhu

sippy sidhu

चंडीगढ़। राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज सिपी सिद्धू की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि उनका शव रविवार रात को सेक्टर-27 के पार्क में मिला था। सिपी भारतीय पैरालंपिक संघ के संयुक्त सचिव भी थे। उनके पिता पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय से रिटायर हो चुके हैं।

पार्क के पास से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने पुलिस को शव के बारे में जानकारी दी थी। सिद्धू निशानेबाज के अलावा हाई प्रोफाइल वकील भी थे। एसीपी(पूर्व) गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने कहाकि हत्या का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। सिपी राइफल शूटर थे और उन्होंने 2001 में पंजाब नेशनल गेम्स में अभिनव बिंद्रा के साथ मिलकर टीम गोल्ड जीता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो