scriptपीबीएल 2 का नया फार्मेट खिलाड़ियों की परीक्षा लेगा: मरीन | new format will be very challenging says marin | Patrika News

पीबीएल 2 का नया फार्मेट खिलाड़ियों की परीक्षा लेगा: मरीन

Published: Dec 09, 2016 08:42:00 pm

रियो ओलंपिक की स्वर्ण पदक विजेता कैरोलिना मरीन अगले महीने शुरू होने वाली
प्रीमियर बैडमिंटन लीग में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह यहां
पर ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू से मुकाबला करने को लेकर काफी
उत्साहित हैं।

PBL

PBL

हैदराबाद। कैरोलिना ने कहा कि रियो का फाइनल बेहद मुश्किल था। सिंधू बेहद आक्रामक खिलाड़ी हैं। मैं उनके साथ दोबारा मुकाबला करने को तैयार हूं। मुझे उम्मीद है ये काफी रोमांचक होगा। शुक्रवार को मरीन ने पत्रकार वार्ता में वीडियो लिंक से इस संस्करण का अनावरण किया।

स्पेनिश सुपरस्टार को हैदराबाद हंटर्स ने अपनी टीम में साढ़े इक्सठ लाख में खरीदा है। मैरीन यहां पर चेन्नई स्मेशर्स के भारतीय खिलाड़ियों के साथ पीबीएल 2 के ओपनिंग राउंड में भिड़ेंगी।

मैरीनने कहा कि पीबीएल से जुड़ना गर्व की बात है। हंटर्स पीबीएल की सबसे मजबूत टीम है। मैं हैदराबाद में रूकने की सोच रही हूं, मैंने सुना है कि भारत में प्रशंसकों की बड़ी संख्या है।

वहीं सिंधू ने मुस्कुराहट के साथ उनका भारत में स्वागत किया। साथ ही हैदराबाद की मशहूर बिरयानी भी उन्हें खिलाई। साथ ही मैरीन अपने घर पर बिरयानी खिलाने का भी आफर दिया है। 11 अंकों को इस बार पीबीएल में शामिल किया है, ऐसे में ये फार्मेट में एक—एक अंक बड़े मायने रखेगा।

वहीं मरीन के साथ सिंधू, बी सुमीथ रेडडी, किदांबी श्रीकांत, सेयरिल वर्मा, साई प्रनीथ और समीर वर्मा, सौरभ वर्मा ने भी पत्रकार वार्ता में मौजूद जूनियर खिलाड़ियों से मुलाकात की।

सिंधू ने कहा कि खेल में बहुत ज्यादा चुनौतीपूर्ण होने वाला है। टूर्नामेंट का आयोजन 1 जनवरी से 14 जनवरी तक देश के छह शहरों में किया जाएगा। हैदराबाद शुरूआती दौर के मैच आयोजित करेगा, तो वहीं नई दिल्ली फाइनल के मुकाबले आयोजित करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो