scriptसचिन तेंदुलकर ने किया टॉलीवुड के एक्टर्स को ज्वॉइन | PBL : Sachin Tendulkar Joined Group OF Tollywood Actors, Bought Premier Badminton League franchise Bengaluru Blasters | Patrika News

सचिन तेंदुलकर ने किया टॉलीवुड के एक्टर्स को ज्वॉइन

Published: Dec 08, 2016 09:37:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में चिरंजीवी, अकीनेनी नागार्जुन और अलु अरविंद के साथ बेंगलुरु ब्लास्टर्स टीम के सहमालिक बन गए हैं।

sachin tendulkar & Allu Arjun & Gopichand

PBL : Sachin Tendulkar Joined Group OF Tollywood Actors, Bought Premier Badminton League franchise Bengaluru Blasters

बेंगलुरु। मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में केरल ब्लास्टर्स फुटबॉल टीम का मालिक बनने के बाद अब बैडमिंटन में कदम रखते हुए बेंगलुरु ब्लास्टर्स टीम के सहमालिक बन गए हैं। सचिन ने गुरुवार को यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में बेंगलुरु ब्लास्टर्स टीम को लांच करने के बाद कहा कि लीग उन्हें शानदार खिलाडिय़ों को देखने को मौका देगा।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बेंगलुरु ब्लास्टर्स का समर्थन करें। लीग की शुरुआत अगले महीने से देश के विभिन्न स्थानों पर होगी और बेंगलुरु ब्लास्टर्स को बेंगलुरु, मुंबई और हैदराबाद में अपने मैच खेलने हैं। टीम के सह मालिक और व्यवसायी निम्मागड्डा प्रसाद ने कहा, सचिन, चिरंजीवी, अकीनेनी नागार्जुन और अलु अर्जुन के अलावा मैं, हम सभी ने एक समूह बनाया और बेंगलुरु ब्लास्टर्स में निवेश किया।

यह इस समूह का दूसरा निवेश है, जो केरल ब्लास्टर्स का भी मालिक है। प्रसाद ने हालांकि निवेश की हिस्सेदारी के प्रतिशत का खुलासा करने से इनकार कर दिया, लेकिन कहा कि सही समय पर वह इसका खुलासा कर देंगे। बेंगलुरु ब्लास्टर्स के मुख्य कोच पूर्व बैडङ्क्षमटन स्टार पुलेला गोपीचंद और इसके सहायक कोच अरविंद भट्ट है।

गोपीचंद ने कहा कि सचिन की मौजूदगी सिर्फ खिलाडिय़ों का मनोबल नहीं बढ़ाएगी बल्कि दर्शकों को भी खींचने में सफल रहेगी। अरङ्क्षवद ने कहा कि टीम ने 10 खिलाडिय़ों को अपनी टीम में लिया है और उन्हें विश्वास है कि टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।
बेंगलुरु ब्लास्टर्स की टीम इस प्रकार है- विक्टर एक्सेलसन (डेनमार्क), बूनसाक पोनसाना (थाईलैंड), सौरभ वर्मा , पोर्नटिप बुरानाप्रासर्तसुक (थाईलैंड), रूत्विका शिवानी गाडे, प्रणव चोपड़ा, सिक्की रेड्डी, अश्विनी पोनप्पा, को सुंग ह्यून और यू यिओन स्यूंग।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो