scriptपटना पायरेट्स की लगातार तीसरी जीत, यु मुम्बा को 40-26 से रौंदा | Pro Kabaddi League 2016: Patna Pirates beat U Mumba 40-26 | Patrika News

पटना पायरेट्स की लगातार तीसरी जीत, यु मुम्बा को 40-26 से रौंदा

Published: Feb 07, 2016 09:05:00 am

प्रो कबड्डी लीग में फॉर्म में दिख रही पटना पायरेट्स ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की

U Mumba vs Patna Pirates

U Mumba vs Patna Pirates

बेंगलूरु। प्रो कबड्डी लीग में फॉर्म में दिख रही पटना पायरेट्स ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। शनिवार को यहां श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में उसने यू मुम्बा को 40-26 से हराकर लीग में जीत की तिकड़ी पूरी की। पटना की जीत के हीरो रहे प्रदीप नरवाल और राजेश मोंडल ने आठ-आठ रेड अंक हासिल किए। इनके अलावा संदीप नरवाल ने डिफेंस में चार और विनोद कुमार व सुनील कुमार ने तीन-तीन अंक बटोरे।

मैच की शुरुआत से ही पटना ने अपना दबदबा कायम रखा। पटना के राजेश मोंडल ने सुपर रेड करके चार अंक लेकर मैच में 5-3 की बढ़त बना ली। इसके बाद यू मुम्बा की डिफेंस पूरी तरह विफल नजर आई और 11वें मिनट में यू मुम्बा की टीम ऑलआउट हो गई। पटना ने पहले हाफ को नौ अंकों की बढ़त के साथ 20-11 पर समाप्त किया। दूसरे हाफ में भी पटना के खिलाडिय़ों ने लय बरकरार रखते हुए शानदार प्रदर्शन किया और यू मुम्बा को 14 अंकों के अंतर से मात देने में कामयाबी पाई। यू मुम्बा के लिए कप्तान अनूप कुमार ने सर्वाधिक नौ रेड अंक हासिल किए। 

आज दबंग दिल्ली के सामने होंगे पैंथर्स
बेंगलूरु के बाद प्रो कबड्डी लीग में अब चार दिन तक कोलकाता के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस इंडोर स्टेडियम में मैच होंगे। रविवार को पहला मैच बंगाल वारियर्स और पुणेरी पलटन के बीच खेला जाएगा। दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम दबंग दिल्ली के खिलाफ चुनौती पेश करेगी। दिल्ली को जहां चारों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, वहीं पैंथर्स भी लगातार दो मैच हार चुकी है। हालांकि अपने पहले मैच में पैंथर्स ने यू मुम्बा को हराया था, लेकिन उसके बाद टीम की लय बिगड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो