scriptबंगाल वॉरियर्स ने यू मुंबा को घर में ही हराया | Pro Kabaddi League: bengal warriors beat U mumba (31-27) | Patrika News

बंगाल वॉरियर्स ने यू मुंबा को घर में ही हराया

Published: Jul 23, 2016 04:32:00 pm

बंगाल वॉरियर्स ने पूर्व चैंपियन यू मुंबा को उसी के घर में खेले गए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण के मुकाबले में 31-27 से हरा दिया

U Mumba vs Bengal Warriors

U Mumba vs Bengal Warriors

मुंबई। दक्षिण कोरिया के जेंग कुन ली के शानदार खेल की बदौलत बंगाल वॉरियर्स ने पूर्व चैंपियन यू मुंबा को उसी के घर में खेले गए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण के मुकाबले में 31-27 से हरा दिया। वॉरियर्स ने 13 मुकाबलों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की जबकि यू मुंबा को 12 मैचों में पांचवी हार का सामना करना पड़ा।

मुंबा के कुल 36 अंक हैं और वह तालिका में चौथे स्थान पर है जबकि वॉरियर्स 26 अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में छठे स्थान पर है। मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विजेता टीम की ओर से कुन ली ने सर्वाधिक आठ अंक अर्जित किए और जीत में अहम भूमिका निभाई।

मोनू गोयत ने छह और गिरीश मारुति ने पांच अंक जीते। पूर्व चैंपियन मुंबा की ओर से रिषांक देवडिगा ने सात अंक और कप्तान अनूप कुमार ने पांच अंक अर्जित किए। 

हाफ टाइम तक वॉरियर्स की टीम 11-9 से आगे थी और उसके खिलाडिय़ों ने बढ़त बरकरार रखते हुए अंत में 31-27 से रोमांचक जीत दर्ज की। बंगाल ने 15 और मुंबा ने 19 रेड अंक हासिल किए जबकि बंगाल ने 11 टेकल अंक और मुंबा ने तीन टेकल अंक जीते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो