scriptप्रो कबड्डी लीग : पैंथर्स और पलटन के बीच भी मैच टाई | Pro Kabaddi League : Jaipur Pink Panthers and Puneri Paltan settled to tie | Patrika News
अन्य खेल

प्रो कबड्डी लीग : पैंथर्स और पलटन के बीच भी मैच टाई

जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पलटन के बीच प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को खेला गया मैच 32-32 से टाई रहा

Feb 13, 2016 / 09:43 am

अमनप्रीत कौर

Jaipur Pink Panthers

Jaipur Pink Panthers

पुणे। जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पलटन के बीच प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को खेला गया मैच 32-32 से टाई रहा। पुणे का यह लगातार दूसरा मैच टाई रहा। शुरुआत से ही मैच में कई रोमांचक क्षण देखने को मिले। मैच के दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच नजदीकी मुकाबला रहा। 36वें मिनट तक दोनों टीम 31-31 से बराबर थी, लेकिन आखिरी चार मिनटों में दोनों टीमें एक-एक अंक ही जुटा पाई। 39वें मिनट तक दोनों टीमें 32-32 से बराबर थी। लेकिन मैच के आखिरी मिनट में दोनों ही डिफेंसिव रही और मैच 32-32 के स्कोर पर खत्म हो गया।

पुणे के लिए कप्तान मंजीत छिल्लर ने 13 अंक हासिल किए, वहीं उसके स्टार रेडर अजय ठाकुर भी पहली बार जबरदस्त फॉर्म में दिखे। उन्होंने 11 अंक हासिल किए। दूसरी ओर, पैंथर्स के लिए राजेश नरवाल व सोनू नरवाल ने नौ-नौ और रण सिंह ने पांच अंक बटोरे।

मनीष और सिकंदर ने बढ़ाया उत्साह

पिंक पैंथर्स का हौसलाअफजाई करने के लिए स्टेडियम में अभिनेता मनीष पॉल, सिकंदर खेर और प्रद्युमन सिंह मौजूद थे। पिंक पैंथर्स के हर अंक पर वे खड़े होकर उसका उत्साह बढ़ाते दिखे। दूसरी ओर, पुणे को घरेलू दर्शकों का जमकर समर्थन मिला।

आज तेलुगू टाइटंस से मुकाबला


प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच मैच होगा। दूसरे मैच में पुणेरी पलटन और यू मुम्बा आमने-सामने होंगी।

Home / Sports / Other Sports / प्रो कबड्डी लीग : पैंथर्स और पलटन के बीच भी मैच टाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो