scriptकबड्डी प्रो लीग: पुणे और पटना ने खेला सत्र का पहला टाई | Pro Kabaddi League: Puneri Paltan Hold Patna Pirates in An Exciting Tie | Patrika News

कबड्डी प्रो लीग: पुणे और पटना ने खेला सत्र का पहला टाई

Published: Feb 12, 2016 11:47:00 am

पुणे। कांटे की टक्कर और रोमांच की पराकाष्ठा भरे मैच में पुणेरी पल्टन ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ अंतिम मिनटों में महत्वपूर्ण अंक बटोरते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में गुरुवार को मौजूदा सत्र का पहला टाई खेला। पटना ने मुकाबले में शानदार शुरुआत की और एक के बाद एक हमले बोलते हुए 15 […]

Patna Pirates

Patna Pirates

पुणे। कांटे की टक्कर और रोमांच की पराकाष्ठा भरे मैच में पुणेरी पल्टन ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ अंतिम मिनटों में महत्वपूर्ण अंक बटोरते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में गुरुवार को मौजूदा सत्र का पहला टाई खेला। पटना ने मुकाबले में शानदार शुरुआत की और एक के बाद एक हमले बोलते हुए 15 वें मिनट तक मेजबान पुणे पर 14-7 की बढ़त बना ली थी और एक बड़ी जीत की तरफ कदम बढ़ा लिए थे लेकिन पुणेरी के शूरवीरों ने जैसे नींद से जागते हुए वापसी का प्रयास किया और शानदार खेल दिखाते हुए पहले हाफ के समाप्त होने से पहले पटना की बढ़त को कम करते हुए 15-16 कर दिया।

पुणे के जांबाजों और पटना के शूरवीरों के बीच एक एक अंक के लिए कड़ा संघर्ष देखने को मिला और मैच के अंतिम क्षणों में 39 वें मिनट तक पटना 30-28 के स्कोर के साथ दो अंकों की बढ़त पर थी और लगने लगा था कि पुणे को अपने घर में हार का स्वाद चखना पड़ेगा कि तभी 39 वें मिनट में अजय ठाकुर की सफल रेड से पुणेरी ने अहम दो अंक बटोरते हुए मैच रोमांचक अंदाज में 30-30 से टाई करा लिया।

आज के मुकाबले में दोनों ही टीमों का आक्रमण और डिफेंस देखने लायक था और लड़ाई लगभग बराबर की थी। इस टाई मुकाबले के साथ ही दोनों ही टीमों को एक समान अंक मिले। पटना छह मैचों में 28 अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार है जबकि पुणे चार मैचों में 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो