scriptप्रो कबड्डी लीग : टाइटंस और मुंबई ने खेला रोमांचक टाई | Pro Kabaddi Leauge: Telugu Titans and U Mumba Match Tie 25-25 | Patrika News

प्रो कबड्डी लीग : टाइटंस और मुंबई ने खेला रोमांचक टाई

Published: Jul 22, 2016 07:40:00 pm

तेलुगू टाइटंस और यू मुम्बा टीमों के बीच गुरुवार को खेला गया प्रो कबड्डी का 45वां मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ के बाद
टाई समाप्त हुआ

U Mumba vs Telugu

U Mumba vs Telugu

मुम्बई। तेलुगू टाइटंस और यू मुम्बा टीमों के बीच गुरुवार को खेला गया स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी सीजन-4 का 45वां मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ के बाद टाई समाप्त हुआ। निर्धारित समय की समाप्ति तक स्कोर 25-25 रहा। टाइटंस को टूर्नामेंट में दूसरी बार टाई खेलना पड़ा।

छह मुकाबलों से अपिरिजत चले आ रहे टाइटंस के पास यह मैच जीतकर तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका था। मैच समाप्त होने से कुछ सेकेंड पहले टाइटंस 25-24 से आगे चल रहे थे, लेकिन विकास कुमार ने अपनी टीम की ओर से आखिरी रेड करते हुए मुंबा के लिए एक अंक बटोर लिया और मैच टाई करा लिया।



टाइटंस के लिए कप्तान राहुल चौधरी ने सबसे अधिक आठ अंक बटोरे जबकि संदीप नरवाल ने छह अंकों का योगदान दिया। राहुल को बेस्ट रेडर ऑफ द मैच चुना गया, जबकि नरवाल बेस्ट डिफेंडर ऑफ द मैच चुने गए। संदीप को मैन ऑफ द मैट का अवार्ड भी मिला। मुंबा के राकेश कुमार को बेस्ट मोमेंट ऑफ द मैच का अवार्ड प्रदान किया गया। राकेश कुमार ने अपने कप्तान अनूप कुमार के साथ छह-छह अंक बटोरे।



इस मैच से मिले एक-एक अंकों के साथ दोनों टीमों ने क्रमश: तीसरे और चौथे क्रम पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। टाइटंस के 12 मैचों के बाद 40 अंक हैं जबकि मुम्बई के 11 मैचों के बाद 35 अंक हैं। दोनों टीमों को छह-छह मैचों में जीत और चार-चार मैचों में हार मिली है। जयपुर पिंक पैंथर्स 42 अंकों के साथ पहले और मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स 41 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो