scriptप्रो कबड्डी लीग : जयपुर को हराकर तेलुगू टाइटंस सेमीफाइनल में | Pro Kabaddi Leauge:Telugu Titans trounce Pink Panthers 35-23 to reach semis | Patrika News

प्रो कबड्डी लीग : जयपुर को हराकर तेलुगू टाइटंस सेमीफाइनल में

Published: Jul 25, 2016 08:28:00 pm

रविवार को दूसरे मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-23 से मात देकर सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया है

Pro Kabaddi

Pro Kabaddi

नई दिल्ली। स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 के दिल्ली लीग (चरण) में रविवार को दूसरे मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-23 से मात देकर सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया है। पहले से ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम पर तेलुगू टाइटेंस की टीम पहले हाफ में काफी हावी रही। टीम ने पहले हाफ में 17-7 से बढ़त बनाई।

टाइटंस के सामने असहाय नजर आई पिंक पैंथर्स
तेलुगू टाइटंस के लिए राहुल चौधरी ने 20 रेड मारी, जिसमें से आठ सफल रहीं। इसके अलावा नीलेश सोलंकी की 12 में से तीन रेड सफल रही। तालिका सूची में तीसरे स्थान पर काबिज तेलुगू टाइटंस की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश पाने के लक्ष्य से एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया। हालांकि, दूसरे हाफ में जयपुर ने काफी कोशिश की, लेकिन प्रतिद्वंद्वी टीम के आगे धराशाई हो गई।

इस हार से पिंक पैंथर्स को कोई नुकसान नहीं
पिंक पैंथर्स को इस मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने दो बार ऑल आउट किया। हालांकि, इस हार से जयपुर की टीम को कोई खास नुकसान नहीं है। दूसरे हाफ में ऑल आउट के बाद वापसी करते हुए जयपुर की टीम तेलुगू टीम पर हावी नजर होती नजर आई लोकिन जीत का कोई भी मौका न छोड़ते हुए तेलुगू टाइटेंस ने अपना प्रयास जारी रखा। अपने संघर्ष के बल पर तेलुगू टाइटेंस की टीम ने आखिरकार जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-23 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

ट्रेंडिंग वीडियो