scriptप्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सेमीफाइनल में आज होगी पंजाब और मुंबई की भिड़ंत | Pro Wrestling League : Punjab and Mumbai will now clash in the second semi-final | Patrika News

प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सेमीफाइनल में आज होगी पंजाब और मुंबई की भिड़ंत

Published: Jan 18, 2017 12:19:00 pm

Submitted by:

खेल प्रेमियों को दूसरे फाइनलिस्ट के लिए अभी कुछ घंटे और इंतजार करने
होंगे क्योंकि आज लीग का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएंगा जहां मुंबई महारथी और
एनसीआर पंजाब रॉयल्स की टीम टक्कर लेगी।

Punjab Royals-Mumbai Maharathi

Punjab Royals-Mumbai Maharathi

नई दिल्ली। प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सत्र में एक फाइनलिस्ट का नाम तय हो चुका है। ​लीग में अब तक अजेय रहने वाली हरियाणा हैमर्स की टीम 19 जनवरी को खिताब के लिए अपना अंतिम जोर लगाएगी। खेल प्रेमियों को अपने दूसरे फाइनलिस्ट के लिए कुछ घंटे और इंतजार करने होंगे क्योंकि दूसरा सेमीफाइनल खेला जाना अभी बाकी है। आज ही लीग का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएंगा जहां मुंबई महारथी और एनसीआर पंजाब रॉयल्स की टीम टक्कर लेगी। यह मुकाबला शाम सात बजे से शुरू होगा।

लीग चरण में दोनों टीम के बीच हुए मुकाबले में रॉयल्स ने बाजी मारते हुए महारथी को 4-3 से हराया था। बावजूद इसके महारथी की टीम लीग चरण में दूसरे जबकि रॉयल्स तीसरे नंबर पर है। महारथी और रॉयल्स के पांच मैचों में छह छह समान अंक हैं लेकिन बेहतर खेल के आधार पर यहां महारथी ने बाजी मार ली।

उधर मंगलवार को खेले गए लीग के पहले सेमीफाइनल में हरियाणा हैमर्स ने पिछड़ने के बावजूद वापसी करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। इसी के साथ हैमर्स ने लीग में अब तक अपना अजेय अभियान भी जारी रखा। हैमर्स ने पहले सेमीफाइनल में जयपुर निंजास को 6-3 से शिकस्त देकर खिताबी जंग के लिए टिकट कटाई। अब देखना यह है कि फाइनल में उनका मुकाबला रॉयल्स से है या फिर महारथी से।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो