scriptआंध्र प्रदेश या तेलंगाना नहीं, भारत की बेटी है पीवी सिंधु: पुलेला गोपीचंद | PV Sindhu is India's daughter Says pullela gopichand | Patrika News

आंध्र प्रदेश या तेलंगाना नहीं, भारत की बेटी है पीवी सिंधु: पुलेला गोपीचंद

Published: Aug 23, 2016 11:05:00 am

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों ही राज्य पीवी सिंधु पर अपना हक जता रहे हैं लेकिन इस ओलंपिक रजत पदक विजेता के कोच पुलेला गोपीचंद ने कहा है कि वह भारत की बेटी है

PV Sindhu

PV Sindhu

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों ही राज्य पीवी सिंधु पर अपना हक जता रहे हैं लेकिन इस ओलंपिक रजत पदक विजेता के कोच पुलेला गोपीचंद ने कहा है कि वह भारत की बेटी है। सिंधु से दोनों राज्यों के बीच चली बहस के बारे में पूछने पर गोपीचंद ने बीच में बोलते हुए इस क्षेत्रीय विवाद को समाप्त करने की कोशिश की। गोपीचंद ने कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वह (सिंधु) भारत की बेटी है, वह भारतीय है।


उन्होंने कहा कि यह अच्छा है कि कई सरकारें उनका समर्थन और प्रशंसा कर रही हैं। गोपीचंद ने कहा कि हमें खुशी है कि सभी राज्य इस उत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं और हमारा समर्थन कर रहे हैं। तेलंगाना सरकार ने सोमवार को गचीबावली स्टेडियम में सिंधु और गोपीचंद का सम्मान किया।


आंध्र प्रदेश सरकार की भी इस तरह की योजना है। इस समारोह के दौरान तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री महमूद अली ने सिंधु को ‘तेलंगाना का गौरव’ जबकि गृहमंत्री एन नरसिम्हा रेड्डी ने ‘तेलंगाना की बेटी’ बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो