scriptसिंधु ने खारिज किया तेलंगाना के मंत्री का विदेशी कोच देने का ऑफर | PV Sindhu Rejects Minister's Offer Of Foreigner Coach | Patrika News

सिंधु ने खारिज किया तेलंगाना के मंत्री का विदेशी कोच देने का ऑफर

Published: Aug 25, 2016 02:15:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

सिंधु ने अपने कोच पुलेला गोपीचंद को लेकर चल रहीं खबरों पर विराम लगाते हुए कहा है कि मेरे लिए गोपीचंद बेहतरीन कोच हैं

PV Sindhu

PV Sindhu

हैदराबाद। रियो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री महमूद अली की उन्हें विदेशी कोच उपलब्ध कराने की पेशकश को खारिज कर दिया है। सिंधु ने अपने कोच पुलेला गोपीचंद को लेकर चल रहीं खबरों पर विराम लगाते हुए कहा है कि मेरे लिए गोपीचंद बेहतरीन कोच हैं। किसी मंत्री ने क्या कहा, इस पर मुझे कुछ नहीं कहना।

एक टीवी चैनल से साक्षात्कार में सिंधु ने तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री महमूद अली के बयान पर टिप्पणी की। अली ने कहा था कि हम सिंधु को ट्रेनिंग के लिए विदेशी कोच उपलब्‍ध कराने की योजना बना रहे हैं, ताकि वह अगली बार स्वर्ण पदक ला सके। गौरतलब है कि रियो ओलंपिक में बैडमिंटन के महिला एकल वर्ग के फाइनल में सिंधु स्पेन की कैरोलिना मारिन से हार गई थीं, और उन्हें रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा था।

सिंधु भले ही फाइनल में मारिन से जीत नहीं पाईं, लेकिन उन्होंने इस ओलंपिक में बेहद शानदार प्रदर्शन किया। रजत पदक हासिल कर रियो से वतन लौटने पर सिंधु और लंबे समय से उनके कोच रहे पुलेला गोपीचंद का जोरदार स्वागत हुआ। इस पर सिंधु ने कहा है कि यह जश्न बहुत शानदार था और मैं आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना सरकार का शुक्रिया अदा करती हूं। वहीं गोपीचंद ने कहा है कि ओलंपिक में और ज्यादा मेडल जीतने के लिए, एथलीटों को मिली सुविधा में सुधार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमारा सिस्टम अच्छा नहीं है। अच्छा सिस्टम बनाने के बाद ही मेडल की संख्या बढ़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो