Patrika Hindi News

रानी की निगाहें न्यूजीलैंड से हॉकी सीरीज में लगी हैं इस तैयारी पर

Updated: IST Rani Rampal hockey
14 मई से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए महिला हॉकी टीम दिल्ली से रवाना हो गई है।

नई दिल्ली। भारत की राष्ट्रीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी का कहना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल के लिए टीम की तैयारियों को मजबूत करने में मदद मिलेगी। 14 मई से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए महिला हॉकी टीम दिल्ली से रवाना हो गई है।

कप्तान रानी ने कहा, हमारे पहले और आज के प्रदर्शन में बहुत परिवर्तन आया है। मेरा मानना है कि हमारी फिटनेस, तकनीक और 'मैन टु मैन मार्किं ग' के खेल में सुधार आया है। विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल से पहले हमारी तैयारियों को मजबूत करने में न्यूजीलैंड सीरीज से काफी मदद मिलेगी।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने कनाडा में हुए महिला विश्व हॉकी लीग राउंड-2 को जीतकर जोहान्सबर्ग में होने वाले विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल में प्रवेश किया। न्यूजीलैंड सीरीज से पहले महिला टीम ने नव-नियुक्त मुख्य कोच शुअर्ड मरने के मार्गदर्शन में बेलारूस के खिलाफ भोपाल में खेली गई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 5-0 से जीता था।

मरेन ने कहा, न्यूजीलैंड जैसी उच्च स्तरीय टीम के साथ पांच मैच खेलने से टीम को उन सभी कमजोरियों का पता चलेगा, जिन पर उन्हें तीन माह बाद होने वाले विश्व हॉकी लीग सेमीफाइनल से पहले काम करना है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???