scriptसाक्षी, सिंधु, दीपा, गोपी को मिलेगी बीएमडब्ल्यू कार | Sakshi, Sindhu, Dipa and Gopi to get BMW car | Patrika News
अन्य खेल

साक्षी, सिंधु, दीपा, गोपी को मिलेगी बीएमडब्ल्यू कार

सचिन तेंदुलकर गोपीचंद अकादमी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान चारों खेल हस्तियों को कार की चाबी भेंट करेंगे

Aug 28, 2016 / 12:03 am

जमील खान

Sakshi Malik PV Sindhu

Sakshi Malik PV Sindhu

हैदराबाद। रियो ओलम्पिक में भारत के लिए पदक लाने वाली साक्षी मलिक और पी. वी. सिंधु, सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद और ओलम्पिक की जिम्नास्टिक्स स्पर्धा के फाइनल तक पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट दीपा कर्माकर को रविवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बीएमडब्ल्यू कार भेंट की जाएगी। हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ चारों खेल हस्तियों को उनकी अप्रतिम उपलब्धि के लिए उन्हें यह उपहार दे रहे हैं।

महान क्रिकेट खिलाड़ी और रियो ओलम्पिक में भारत के सद्भावना दूत सचिन तेंदुलकर यहां गोपीचंद अकादमी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान चारों खेल हस्तियों को कार की चाबी भेंट करेंगे। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और कारोबारी चामुंडेश्वरनाथ ने इससे पहले सिर्फ सिंधु को ही कार भेंट करने की घोषणा की थी, लेकिन बाद में उन्होंने रियो ओलम्पिक में देश का मान बढ़ाने वाले इन चारों खेल हस्तियों को कार भेंट करने का फैसला लिया।

गोपीचंद की शिष्या सिंधु ओलम्पिक में रजत पदक जीतने वाली देश की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी बनीं, जबकि साक्षी कांस्य जीतने वाली देश की पहली महिला पहलवान बनीं। ओलम्पिक की जिम्नास्ट्क्सि स्पर्धा में पहली बार प्रवेश पाने वाली भारतीय एथलीट बनीं दीपा ने फाइनल तक का सफर तय किया और मामूली अंतर से कांस्य पदक से चूक गईं।

Home / Sports / Other Sports / साक्षी, सिंधु, दीपा, गोपी को मिलेगी बीएमडब्ल्यू कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो