अन्य खेल

अब शोभा डे के निशाने पर सचिन, पूछा: BMW का पैसा खुद चुकाया?

डे ने ट्वीट कर कहा कि सम्मान समारोह तो महज BMW का प्रचार अभियान था

Aug 30, 2016 / 04:08 pm

Abhishek Tiwari

Shobha De Tweet On Sachin For Giving BMW

नई दिल्ली। लगता है कि इन दिनों शोभा डे को ट्रॉल होने की आदत सी लग गई है। कुछ दिनों पहले रियो ओलंपिक गए खिलाड़ियों पर किए गए शोभा डे के ट्वीट ने खूब बखेड़ा खड़ा किए। उन ट्वीट्स के लिए उनकी हर किसी ने जमकर आलोचना की। उसके बाद भी उन्होंने कुछ सीखने की जहमत नहीं उठाई। अब एक बार फिर शोभा ने ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर निशाना साधा है। इस बार खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना उनके निशाने पर है।

बीते दिनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु, कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक, जिम्नास्ट दीपा करमाकर और कोच पुलेला गोपीचंद को बीएमडब्ल्यू कार भेंट की। हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने रियो ओलंपिक खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए इन चार खेल हस्तियों को यह लग्जरी कार भेंट की। सचिन रियो में भारतीय ओलंपिक दल के गुडविल एम्बेसडर थे। उन्होंने गोपीचंद एकेडमी में हुए इस कार्यक्रम में इन चार खेल हस्तियों को सम्मानित किया।

इसके बाद शोभा डे ने अपने ताजा ट्वीट में इसे BMW के लिए महज विज्ञापन अभियान बताया और निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट किया कि यह छोटा, कष्टदायी मगर जायज सवाल है कि क्या सचिन तेंदुलकर ने खिलाडियों को दिए BMW का पैसा खुद चुकाया? अब शोभा डे ने सचिन पर निशाना साधने की कोशिश की।

Home / Sports / Other Sports / अब शोभा डे के निशाने पर सचिन, पूछा: BMW का पैसा खुद चुकाया?

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.