scriptसामने आईं गोल्ड मेडल विजेता उसेन बोल्ट के साथ गर्लफ्रेंड की तस्वीरें | Usain Bolts secret Girlfriend is a jamaican fashionista carnival queen | Patrika News
अन्य खेल

सामने आईं गोल्ड मेडल विजेता उसेन बोल्ट के साथ गर्लफ्रेंड की तस्वीरें

गर्लफ्रेंड कासी बेनेट की हॉट तस्वीरे वायरल हो रही हैं। अपनी गर्लफ्रेंड को फर्स्ट लेडी कहने वाले उसेन बोल्ट के इस रिश्ते का खुलासा इसी साल हुआ है।

Aug 21, 2016 / 07:53 pm

विकास गुप्ता

Usain Bolts

Usain Bolts

नई दिल्ली। दुनिया से सबसे तेज रनर इन दिनों चर्चा में हैं। ओलिंपिक में लगातार तीन बार गोल्ड मेडल जीतने वाले उसेन बोल्ट ने अपनी लव लाइफ को लंबे समय तक लोगों की नजरों से बचाए रखा। लेकिन अब उनकी लव लाइफ समाने आ गई है। उनकी गर्लफ्रेंड कासी बेनेट की हॉट तस्वीरे वायरल हो रही हैं। अपनी गर्लफ्रेंड को फर्स्ट लेडी कहने वाले उसेन बोल्ट के इस रिश्ते का खुलासा इसी साल हुआ है।
इंटरनेट पर फैशनीटा के तौर पर मशहूर 26 साल की कासी के साथ दो साल से ज्यादा वक्त से डेटिंग कर रहे बोल्ट कहते हैं कि कासी उनकी जिंदगी में बहुत ही स्पेशल हैं। वह भी जमैका की ही हैं। बता दें कि बोल्ट ने रियो ओलिंपिक में पुरुषों की 4 गुणा 100 मीटर रिले रेस की विजेता जमैकाई टीम के फिनिशर रहे। उन्होंने 100 और 200 मी. रेस का भी गोल्ड जीता।

उसैन बोल्ट और कासी की पहली फोटो इसी साल अप्रैल में न्यू किंगस्टन में हुए एक इवेंट में सामने आई थी। फोटो में कपल स्मूच करते दिखा था। हालांकि उस वक्त दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। अब जब बोल्ट ने गोल्ड की झड़ी लगा दी तो कासी ने एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें माय बेबी कहते हुए चीयर किया।
उसैन बोल्ट और मेगन एडवर्ड 2012 में रिलेशनशिप में थे। बोल्ट और एडवर्ड मेगन का 2012 में अफेयर था। हालांकि यह ज्यादा दिन नहीं चला था। एडवर्ड भी 800 मीटर की रनर रही। हाल ही में मेगन न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहीं। बोल्ट उन्हें अपने परिवार से मिलवाने के लिए जमैका भी ले गए थे, लेकिन बाद में एडवर्ड ने उन्हें यह कहकर किनारे कर दिया कि वह इतनी लंबी दूरी के रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं हैं।
30 साल के होने जा रहे उसेन बोल्ट पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि रियो ओलिंपिक उनका आखिरी ओलिंपिक है।

Home / Sports / Other Sports / सामने आईं गोल्ड मेडल विजेता उसेन बोल्ट के साथ गर्लफ्रेंड की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो