scriptसीएम खट्टर से मिले विजेंदर, मुक्केबाजी के भविष्य पर चर्चा की | Vijender meets CM Khattar, discusses future of boxing | Patrika News

सीएम खट्टर से मिले विजेंदर, मुक्केबाजी के भविष्य पर चर्चा की

Published: Nov 16, 2015 06:16:00 pm

खट्टर ने विजेंदर के साथ राज्य में खेल के विकास के लिए सरकार की भावी
योजनाओं पर चर्चा की और विजेंदर ने मुख्यमंत्री से अपना पूरा सहयोग देने का
वादा किया

Vijender

Vijender

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मुक्केबाजी का सबसे बड़ा चेहरा बन चुके विजेंदर सिंह ने सोमवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य और देश में मुक्केबाजी पर चर्चा की। हाल ही में प्रोफेशनल मुक्केबाजी अपना चुके ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने भारत आए हुए हैं।

खट्टर ने विजेंदर के साथ राज्य में खेल के विकास के लिए सरकार की भावी योजनाओं पर चर्चा की और विजेंदर ने मुख्यमंत्री से अपना पूरा सहयोग देने का वादा किया। विजेंदर ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद एक वक्तव्य जारी कर कहा, खट्टर ने देश में मुक्केबाजी के भविष्य पर चर्चा की और हरियाणा में खेलों के विकास पर बातचीत की। जैसा कि हम सभी जानते हैं हरियाणा ने पिछले कुछ वर्षों में देश को कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दिए हैं और हम चाहते हैं कि यह सिलसिला आगे भी चलता रहे।

विजेंदर ने कहा, मैंने हरियाणा में खेलों के विकास और प्रचार-प्रसार में अपना पूरा सहयोग देने का वादा किया है। खट्टर ने विजेंदर को प्रोफेशनल मुक्केबाजी के बेहद शानदार आगाज पर बधाई भी दी। गौरतलब है कि विजेंदर ने दमदार प्रदर्शन करते हुए प्रोफेशनल मुक्केबाजी के अपने अब तक हुए दोनों मुकाबले एकतरफा अंदाज में जीते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो