scriptसांपों का खून पीने वाले होरवाथ को भारतीय मुक्केबाज विजेन्दर ने दी मात | Vijender Singh defeats Alexander Horvath for his fourth straight win | Patrika News

सांपों का खून पीने वाले होरवाथ को भारतीय मुक्केबाज विजेन्दर ने दी मात

Published: Mar 14, 2016 09:14:00 am

भारत के स्टार प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेन्दर ने सांपों का खून पीने वाले हंगरी के मुक्केबाज एलेक्जेंडर होरवाथ को एकतरफा अंदाज में तीसरे ही राउंड में ठोक दिया

Vijender Singh

Vijender Singh

लिवरपूल। भारतीय स्टार पेशेवर मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने लगातार चौथी जीत दर्ज करने के बाद कहा कि साल की शुरुआत जीत के साथ से करने से वे बेहद खुश हैं और इसे जम्मू-कश्मीर व पठानकोट हमले के शहीदों को समर्पित करते हैं। भारत के स्टार प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेन्दर ने सांपों का खून पीने वाले हंगरी के मुक्केबाज एलेक्जेंडर होरवाथ को एकतरफा अंदाज में तीसरे ही राउंड में ठोक दिया। विजेन्दर ने अपने प्रो कॅरियर के पहले तीनों मुकाबले दोनों राउंड के अंदर निपटा दिए थे और चौथे मुकाबले में 20 वर्षीय होरवाथ को तीसरे राउंड में घुटनों के बल लाकर उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक और अध्याय लिख दिया।

IBC पक्ष रखे तो पेशेवर मुक्केबाज खेल सकते हैं ओलंपिक
30 वर्षीय विजेन्दर के भाई मनोज बेनीवाल ने रविवार को कहा कि विजेन्दर की मेहनत रंग लाई है। उन्होंने कहा, यदि आईबीसी पक्ष रखे तो पेशेवर मुक्केबाज इस लायक होंगे कि वे ओलंपिक में खेल सकें। चोट लगने के बावजूद विजेन्दर ने लगातार आठ से दस घंटे अभ्यास किया तथा लगातार जीत दर्ज की। यदि ऐसा होता है तो विजेन्दर निश्चित तौर पर ओलंपिक में गोल्ड लाने में सक्षम हैं।

लगतार चौथी जीत दर्ज करने से मैं बहुत खुश हूं
विजेन्दर ने कहा, लगातार चौथी जीत दर्ज करने से मैं बहुत खुश हूं और आने वाले मुकाबलों को लेकर काफी उत्साहित हूं। एक और नॉकआउट मुकाबला जीतने से मैं काफी खुशी महसूस कर रहा हूं। यह जीत जम्मू-कश्मीर और पठानकोट में आतंकी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों को समर्पित करता हूं। इस मुकाबले को लेकर मैंने काफी तैयारियां की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो