scriptउम्मीदों पर खरा न उतर पाने पर योगेश्वर ने देश से मांगी माफी | Wrestler Yogeshwar Dutt sorry for letting India down at Rio Olympics | Patrika News
अन्य खेल

उम्मीदों पर खरा न उतर पाने पर योगेश्वर ने देश से मांगी माफी

योगेश्‍वर कह रहे हैं कि जिन लोगों को भी मेरे चलते दुख पहुंचा
है या फिर मेरे कुश्‍ती हारने से दुख पहुंचा है, मैं उन लोगों से माफी
मांगता हूं

Aug 24, 2016 / 11:33 pm

कमल राजपूत

Yogeshwar dutt

Yogeshwar dutt

नई दिल्ली। अभिनव बिंद्रा, साइना नेहवाल और सानिया मिर्जा से स्टार खिलाडिय़ों के लिए रियो ओलंपिक से आउट होने के बाद स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त से देशवासी गोल्ड मेडल की उम्मीदें लगाए बैठे थे। लेकिन योगेश्वर देशवासियों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाएं। गोल्ड मेडल तो बहुत दूर की बात वे अपना पहला मुकाबला ही नहीं जीत पाए।

देश उनसे स्वर्णिम विदाई की आंस लगाए बैठा था लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके। अब खुद योगेश्वर ने देश की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने पाने के लिए माफी मांगी है। भारतीय पहलवान ने अपने फेसबुक पेज पर एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया है। इसके जरिये वे देश के लोगों से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में योगेश्‍वर कह रहे हैं कि जिन लोगों को भी मेरे चलते दुख पहुंचा है या फिर मेरे कुश्‍ती हारने से दुख पहुंचा है, मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं। वीडियो में योगेश्‍वर कह रहे हैं कि बहुत लोगों के मैसेज मिल रहे हैं और वो मेरी हार से निराश है तो मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं और कहना चाहता हूं कि उम्‍मीद ना खोएं। योगेश्‍वर कह रहे हैं कि हार के बाद जीत भी होती है।

आपको बता दें कि योगेश्‍वर दत्त अपने पहले ही राउंड में मंगोलिया के पहलवान मंदाखनारन गैंजोरिंग से हार गए थे। मंदाखनारन गैंजोरिंग ने उन्‍हें 3-0 से हराया था। उनका मैच ओलंपिक के समापन वाले दिन था।

Home / Sports / Other Sports / उम्मीदों पर खरा न उतर पाने पर योगेश्वर ने देश से मांगी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो