scriptडब्ल्यूडब्ल्यूई की सबसे हॉट और खूबसूरत रेसलर बनेगी बेटी की मां | WWE's Brie Bella and Daniel Bryan are expecting a baby girl | Patrika News
अन्य खेल

डब्ल्यूडब्ल्यूई की सबसे हॉट और खूबसूरत रेसलर बनेगी बेटी की मां

ट्रिश स्ट्रैटस और टोरी विल्सन के बाद ब्री बेला ने किया अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा

Oct 22, 2016 / 09:59 am

Rakesh Mishra

Brie Bella

Brie Bella

लॉस वेगास। एक जमाना था जब रेसलर्स अपनी प्रेगनेंसी के बारे बिना बताए ही रिंग से गायब हो जाती थीं। मगर अब रेसलर्स खुलकर इस बारे में बताने लगी हैं। अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में महिला रेसलर्स अपनी प्रेगनेंसी के बारे में खुलकर सामने आ रहीं हैं। कुछ दिन पहले ट्रिश स्ट्रैटस और टोरी विल्सन ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में दुनिया को सोशल मीडिया के जरिए बताया था। इसके बाद हाल ही में एक और डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला रेसलर ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार ब्री बेला ने खुलासा किया है कि वह 2017 में मां बनने वाली हैं। ब्री की शादी डेनियल ब्रायन से अप्रैल 2014 में हुई थी। ब्रायन भी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन रह चुके हैं, मगर चोटिल होने के कारण उन्हें जल्दी रिटायर होना पड़ गया। अब ब्री ने सोशल मीडिया पर यह भी बताया कि वह जल्द ही एक बेटी की मां बनने वाली हैं। अमरीकी कानून के मुताबिक भ्रूण का लिंग परीक्षण कराना गैर कानूनी नहीं माना जाता। ब्री और ब्रायन दोनों ही नन्हीं परी के आगमन को लेकर काफी उत्साहित हैं। ब्री ने कहा कि उनका अपनी मां के साथ बेहद नजदीकी रिश्ता है और वो अपनी बेटी के साथ भी कुछ वैसा ही रिश्ता बनाना चाहेंगी। आपको बता दें कि ब्री की जुड़वा बहन निक्की बेला भी डब्ल्यूडब्ल्यूई का हिस्सा हैं और जॉन सीना की गर्लफ्रेंड हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Home / Sports / Other Sports / डब्ल्यूडब्ल्यूई की सबसे हॉट और खूबसूरत रेसलर बनेगी बेटी की मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो