Patrika Hindi News

> > > > After the death of three cattle fiercely commotion

Photo Icon हादसे में तीन मवेशियों की मौत के बाद जमकर हंगामा

Updated: IST panna news
पन्ना-जगयगढ़ मार्ग में पोस्ट ऑफिर के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सुबह करीब साढ़े छह बजे घूमने निकले कुछ लोगों को चोट पहुंचाने के बाद एक-एक करके तीन मवेशियों को मार डाला। इसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में चला गया, विहिप और बजरंगदल के लोगों ने किया चक्काजाम।

पन्ना पन्ना-जगयगढ़ मार्ग में पोस्ट ऑफिर के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सुबह करीब साढ़े छह बजे घूमने निकले कुछ लोगों को चोट पहुंचाने के बाद एक-एक करके तीन मवेशियों को मार डाला। इसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में चला गया।

हादसे में तीन मवेशियों की मौत से लोग आक्रोश हो उठे और वाहन में सवार तीन लोगों केा कपड़कर पुलिस के हलावा कर दिया।

वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंचे विहिप और बजरंगदल के लोगों ने मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबारी करते हुए जाम लगा दिया। इससे करीब आधा घंटे तक अपन्ना-अजयगढ़ मुख्यस मार्ग बंद रहा। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के माके पर पहुंचकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने का आश् वासन देने के बाद ही मार्ग से जाम खुल सका।

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने स हुआ हादसा

बुधवार की सुबह कार क्रमंाक एमपी 04 सीई 9804 ने पन्ना-अजयगढ़ मार्ग से तेज रफ्तार से जा रही थी। कार में तीन लोग सवार थे। बताया जाता है कि नेहरू युवा केंद्र के पास से तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर सुबह घूमने निकले दक्षिण वन मंडल पन्ना में पदस्थ वनपाल गणेश प्रसाद सोनी पिता रामकिशोर सोनी को चोट पहुंचाई। डॉ परमार भी वाहन की चपेट में आने से बालबाल बच गए। इसी दौरान अनियंत्रित जीप ने सड़क किनारे एक-एक करके तीन मवेशियों पर वाहन चढ़ा दिया। इससे तीनों मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई।

जीप छोड़ भागने लगे सवार

वारदात के बाद कार सड़क के किनारे की खाई में चली गई। बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने के बाद जीप में सवार तीनों लोग भागने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान सुबह घूमने निकले लोगों ने स्थानीय लोगों को पकड़कर मामले की सूचना पुलिस और डायल 100 वाहन को दी। हादसे की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों आरोपियों को पकड़कर कोतवाली ले आई। सूत्रों के अनुसार पुलिस द्वारा जिन तीन लोगों को पकडा गया है उनके नाम साहिल खान पिता इदुल खान (17) निवासी टिकुरिया टोल, समीर खान पिता जमाल खान (17) और यूनिस खान (19) हैं।

वाहन मालिक और चालक पर अपराध दर्ज

कोतवाली पुलिस के अनुसार मामले में वाहन के मालिक औार वाहन के चालक के खिलाफ अपराध तो दज कर लिया गया है, लकिन अभी तक चालन का नाम तय नहीं कर पाई है। जबकि मामले में आरोपियों के खिलाफ टीआई द्वारा कार्रवाई करने का आश् वासन दिए जाने के बाद ही आंदोलनकारियों ने चक्काजाम खोल दिया था। उक्त घटना को लेकर सुबह घूमने जाने वाले लोगों में कुछ दहशत का माहौल रहा। गौरतलब है कि इससे पहले एक तेदुए ने भी सुबह घूमने जाने वाले करीब आधा दर्जन लोगों पर हमला कर घायल कर दिया था। उससे पहले एक भालू ने सुबह घूमने निकले और शौच कर रहे लोगों को घायल किया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???