scriptपत्रकार धर्मेंद्र सिंह की मौत पर बिहार की राजनीति में उबाल | journalist's dharmendra singh death bihar politics raise | Patrika News

पत्रकार धर्मेंद्र सिंह की मौत पर बिहार की राजनीति में उबाल

locationपटनाPublished: Nov 13, 2016 11:24:00 am

अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं। बिहार में जंगलराज है और आगे भी इसी तरह चलता रहेगा।

journalist murder

journalist murder

पटना। सासाराम में अपराधियों द्वारा फिर से एक पत्रकार धर्मेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है। विपक्षी दलों के नेताओं ने आक्रामक रुख अख्तियार कर सरकार पर तीखा प्रहार किया है।

बीते 24 घंटे में प्रदेश में कई हत्याएं हुई, जिन्हें लेकर विपक्ष सरकार को घर रही है। पत्रकार की हत्या पर प्रदेश के तमाम विपक्षी दलों ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए तीखी आलोचना की है। इसमें प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पत्रकार की हत्या को लोकतंत्र पर गहरा प्रहार करार दिया है।
 
प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के नेताओं ने एक सुर में कहा कि राज्य में एक पत्रकार की हत्या हो जाती है और पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रह जाती है। भाजपा के प्रवक्ता विनोद नारायण झा ने कहा कि राज्य की पुलिस-प्रशासन सुस्त हो गई है।
उन्होंने कहा कि पत्रकार की हत्या लोकतंत्र पर हमला है।

इससे पूरा समाज भयाक्रांत हो गया है, लोगों में दहशत का माहौल है। बिहार में जंगलराज लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि पत्रकार की हत्या का मामला विपक्ष शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में उठायेगा। वहीं भाजपा नेता नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार को खुद से फुर्सत ही कहां है कि वे जनता की ओर ध्यान दे सकेंगे। हालांकि नीतीश कुमार इन दिनों निश्चय यात्रा में मशगूल हैं।

लोक जनशक्ति (लोजपा) के प्रमुख रामविलास पासवान ने भी पत्रकार हत्याकांड के बाद नीतीश कुमार पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन भगवान भरोसे है, अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं। बिहार में जंगलराज है और आगे भी इसी तरह चलता रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो