scriptआदित्य हत्याकांडः रॉकी को हाईकोर्ट से मिली जमानत | Rocky gets bail from the High Court in aditya murder case | Patrika News

आदित्य हत्याकांडः रॉकी को हाईकोर्ट से मिली जमानत

locationपटनाPublished: Oct 20, 2016 09:39:00 pm

आदित्य सचदेव हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी रॉकी यादव को हाईकोर्ट से जमानत दिए जाने के साथ ही सूबे की सियासत गरमा गई है…

High Court Denque Order

High Court Denque Order

पटना। आदित्य सचदेव हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी रॉकी यादव को हाईकोर्ट से जमानत दिए जाने के साथ ही सूबे की सियासत गरमा गई है। पटना हाईकोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी करने के बाद रॉकी को इस आधार पर जमानत दे दी कि किसी भी गवाह ने रॉकी के हाथों गोली मारने की अदालत के समक्ष पुष्टि नहीं की। गत सात मई को गाड़ी ओवरटेक करने पर आदित्य सचदेव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में सत्तारूढ़ जदयू ने पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की बात कही। प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हमारी सरकार हर मोर्चे पर पीडि़त परिवार के साथ खड़ी है। जमानत के आदेश का अध्ययन किया जा रहा है। जरूरत पीडि़तों सरकार पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के लए सुप्रीम कोर्ट में जाएगी। दूसरी ओर सत्तारूढ़ राजद ने जमानत दिए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि न्यायपालिका ने न्याय किया है। विधायक भाई वीरेन्द्र ने सवाल उठाए कि क्या सरकार अदालत से जमानत पाने वाले सभी लोगों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

इधर भाजपा ने सरकार को आड़े हाथों लिया और उसे जमकर कोसा है। केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी ने कहा कि सरकार के संरक्षण में अपराधियों की चांदी कट रही है। प्रदेश भाजपाध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के संरक्षण में अपराधी फल-फूल रहे हैं। केस को कमजोर कर ऐसे कुख्यात लोगों को जमानत दिलाने में सरकार भरपूर मदद कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो