Patrika Hindi News

Whatsapp पर सेक्स रैकेट, फोटो और रेट लिस्ट भेजकर करते थे सौदा

Updated: IST bjp woman leader sex racket ringleader
यहां ये दलाल व्हाट्सएप के जरिए अपना पूरा रैकेट चला रहे थे। ग्राहकों को वाट्सअप पर ही लड़कियों की फोटो दिखाई जाती थी। वाट्सअप पर ही रेट फिक्स कर लिया जाता था...

पटना। बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने सफलता प्राप्त करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां राजीव नगर थाना क्षेत्र में पिछले दो महीने से एक निजी मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो युवतियों के साथ तीन ग्राहकों समेत पांच दलालों को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की बताई जा रही हैं।

मौके से इस पूरे रैकेट का मास्टरमाइंड राहुल भागने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार पांचों दलाल में से 4 पश्चिम बंगाल और एक मनेर का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार यहां ये दलाल व्हाट्सएप के जरिए अपना पूरा रैकेट चला रहे थे। ग्राहकों को वाट्सअप पर ही लड़कियों की फोटो दिखाई जाती थी। वाट्सअप पर ही रेट फिक्स कर लिया जाता था। साथ ही ग्राहकों के डिमांड पर शबाब के साथ शराब की व्यवस्था संचालकर करता था।

गिरोह की खासियत यह है कि इनका पूरा धंधा लोकांटो नामक मोबाइल एप के जरिए संचालित होता है। इसे स्मार्टफोन के प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड किया जा सकता है. पुलिस ने मौके से कार, पांच बाइक, कुछ नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त कि

पूछताछ में बताया गया है कि एक घंटे की मौज-मस्ती के लिए ग्राहकों से हजार से 1500 रुपये तक लिए जाते हैं। वाट्सएप के माध्यम से लड़कियों की तस्वीर भेजते हैं। अगर लड़की पसंद आ जाए तो गिरोह के सदस्य ग्राहक से उसका पता पूछता है। फिर किराए पर वाहन लेकर उसके पास पहुंचते हैं। ग्राहक को साथ लेने के बाद वह देह व्यापार के अड्डे पर जाते हैं। वाहन से आने-जाने का किराया भी ग्राहक को वहन करना पड़ता हैए हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???