scriptजिला पूर्ति विभाग की लापरवाही के चलते ग्रामीणों को नहीं मिल रहा सरकारी लाभ | Big Negligence of District Supply Department News in Hindi | Patrika News

जिला पूर्ति विभाग की लापरवाही के चलते ग्रामीणों को नहीं मिल रहा सरकारी लाभ

locationपीलीभीतPublished: Jul 25, 2017 04:14:00 pm

अधिकारियों की लापरवाही के चलते ग्रामीणों को उनका हक नहीं मिल रहा है, जिससे आक्रोश है।

Ration Card

Ration Card

पीलीभीत। राशनकार्ड सर्वे के दौरान जिला पूर्ति विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस लापरवाही के चलते एक गांव के बड़ी संख्या में गरीबों के राशनकार्ड निरस्त हो गये, जिसकी वजह से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है। आज नाराज ग्रामीणों ने पूरनपुर तहसील पर प्रदर्शन कर पूरनपुर विधायक को सम्बोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा।

ग्रामीणों में आक्रोश

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद शासन के आदेश पर जिलापूर्ति विभाग की ओर से राशन कार्ड का सर्वे किया गया था। इस सर्वे में कर्मचारियों ने बड़ी लापरवाही दिखाते हुये पूरनपर तहसील क्षेत्र के गांव खांजनपुर के अधिकांश गरीब लोगों के राशन कार्ड निरस्त कर दिये, जिससे उनको सरकार की ओर से कोटे पर मिलने वाली सामग्री नहीं मिल पा रही है।

जांच के आदेश

नाराज ग्रामीणों ने तहसील पूरनपुर में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुये विधायक को सम्बोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा जिसमें सर्वे करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और निरस्त राशनकार्डों को तुरंत बहाल किये जाने की मांग की गई है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराकर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और राशनकार्डों को बहाल किया जायेगा।

VIDEO


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो