Patrika Hindi News
Bhoot desktop

एंटी रोमियो में खुद फंस गये भाजपा नेता के भतीजे

Updated: IST Eve Tease
जिसके बाद शहर के कई वीआईपी व कददावर भाजपा नेता सिफारिश में पहुंच गये।

पीलीभीत। भाजपा सरकार की ओर से चलाए जा रहे एंटी रोमियो में भाजपा के नेता चाहते हैं कि उन पर या उनके मिलने वालों को मजनूं बना रहने दिया जाए। यहां एंटी रोमियो के दौरान एसओ महिला ने उपाधि डिग्री कालेज के पास एक रोमियो को खडे देखा । पूछताछ की तो एंटी रोमियो ने खुद को भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेश गंगवार का भतीजा चंद्रप्रकाश उर्फ सोनू बताया।

तभी छुट गया माफीनामे पर

महिला थाने की एसओ अनुपम सिंह ने बस इतनी गलती कर दी कि अध्यक्ष के भतीजे को टोक दिया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष के भतीजे सोनू विफर गए और पुलिस से बदसलूकी कर दी। साथ ही पुलिस को देख लेने की भी धमकी सरेआम दे दी।महिला पुलिस ने भी किसी धमकी की परवाह किये बिना महिला थाने पकडकर ले आयी। जिसके बाद बडे राजनैतिक हस्तक्षेप और फोन घडघडाने लगे और युवक को माफीनामा लिखवाया गया।

कई वीआईपी के फोन

वीआईपी फोन आने के बाद एसओ महिला थाना ने सीओ सदर को पूरा मामला बताया, जिसके बाद शहर के कई वीआईपी व कददावर भाजपा नेता सिफारिश में पहुंच गये। इस बीच सभी वीआईपी जी की अच्छी खासी फजीहत हो गई। सीओ सदर अनुराग दर्शन ने बताया आरोपी के महिला सिपाही से माफी मांगने और भविष्य में भी गलती न दोहराने की बात पर पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???