Patrika Hindi News

दबंगों ने पहले बेरहमी से महिला को पीटा, फिर कुएं में फेंका

Updated: IST  Beaten
सोलर लाइट का पोल लगाने को लेकर हुआ था विवाद

पीलीभीत। सोलर लाइट का पोल लगाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक महिला को बेरहमी से पीटा। बाद में उसको कुएं में फेंक दिया। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से पीड़ित महिला को कुएं से निकाला और माधोटांडा पीएचसी में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत होने पर महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसके पति की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच में जुटी हुई है।

पोल लगाने को लेकर हुआ विवाद

माधोटांडा के मोहल्ला पासियावान में नगर पंचायल कलीनगर की ओर से सोलर लाइट के पोल लगाए जा रहे थे। एक पोल आत्माराम के घर के पास लगना था। ठेकेदार आत्माराम के घर के पास पोल लगवा रहा था तभी पड़ोसी लालजीत ने उसके घर के ऊपर से तार निकलने की बात कहते हुए विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर आत्माराम और उसकी पत्नी शान्तिदेवी का दबंग लालजीत, हरीशंकर और परमेश्वर में विवाद हो गया।

पिटाई के बाद कुएं में फेंका

विवाद के चलते दबंगों ने पहले तो शांतिदेवी को बेरहमी से पीटा और बाद में एक कुएं में फेंक दिया। ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में महिला को कुएं से बाहर निकाला। परिजनों ने घायल महिला को उपचार के लिए माधोटांडा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

सीओ पुरनपुर अनुराग दर्शन ने बताया कि घायल महिला के पति ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके बाद आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है। मामले की गहनता से जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???