Patrika Hindi News

Video Icon किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या

Updated: IST ghost rape
परिवार वालों ने गांव के दो युवकों पर किशोरी के साथ गैंगरेप कर हत्या का आरोप लगाया है।

पीलीभीत। 14 साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर से रात अचानक लापता हुई किशोरी 14 वर्षीय किशोरी का शव सुबह गांव के ही एक तालाब के पास मिला। परिवार वालों ने गांव के दो युवकों पर उसके साथ गैंगरेप कर हत्या का आरोप लगाया है।

आरोपी के घर मिली चप्पल
किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने गांव के दोनों युवकों पर गैंगरेप के बाद हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर किया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। नामजद आरोपी गांव से फरार बताए जा रहे हैं। किशोरी की एक चप्पल भी नामजद आरोपी के घर के छप्पर पर मिली है। उसके तन पर मौजूद कपड़े भी फटे थे, जो उसके साथ हुई जोर जबरदस्ती की गवाही दे रहे थे।

आरोपी सोते से उठा ले गए
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी बीते दिन देर शाम खाना खाने के बाद परिवारीजनों के साथ सोने चली गई थी। सुबह चार बजे परिवार वाले उठे तो भाई ने किशोरी को गायब देखा। इसके बाद परिवार में खलबली मच गई। परिवारीजन गांव में किशोरी को तलाशने लगे। इस बीच एक ग्रामीण ने गांव के बाहरी हिस्से में तालाब किनारे किशोरी का शव पड़ा होने की जानकारी दी। इसे सुनकर परिवारीजनों के होश उड़ गए।

गांव के दो युवकों पर आरोप, दोनों फरार
मौके पर जाकर किशोरी की शिनाख्त की। उसके कपड़े फटे हुए थे और पास के ही प्रदीप यादव के मकान के छप्पर पर उसकी चप्पलें रखी थीं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। परिवारीजनों से जानकारी जुटाई गई। किशोरी के भाई ने गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के ही प्रदीप यादव और रघुवीर सक्सेना के खिलाफ तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने व पाक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार हैं।

देखें वीडियो

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???