Patrika Hindi News

Video Icon पांच साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या

Updated: IST Murder
बरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक पांच साल के बच्चे का शव सन्दिग्ध अवस्था में गांव के नाले के किनारे मिलने से सनसनी फैल गई।

पीलीभीत। बरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक पांच साल के बच्चे का शव सन्दिग्ध अवस्था में गांव के नाले के किनारे मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल बच्चा बीते शाम घर के बाहर खेल रहा था उसी दौरान लापता हो गया। काफी तलाश के बाद परिजनों को बालक नहीं मिला। सुबह ग्रामीणों को बच्चे का शव मिला।

दरअसल बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव परेवा अनूप में रहने वाला पांच साल का अबोध बालक सौरव (काल्पनिक) बिलसंडा क्षेत्र का रहेने वाला है, लेकिन वह अपने नाना-नानी के साथ यहीं रहकर पढ़ाई कर रहा था। बीते दिन जहां पूरा क्षेत्र मतदान में लगा था तभी गांव के ही दरिंदे युवक की नजर सौरव पर पड़ गई। सौरव घर के बाहर खेल रहा था। खेलते वक्त ही अचानक वह गायब हो गया। नाना-नानी ने उसे बहुत ढूंढ़ा लेकिन सौरव का कहीं पता नहीं चला।

आज सुबह जब गांव वाले घर से निकले तो गांव में ही एक बड़े नाले के पास सौरव शव क्षतिविक्षत हालत में मिला। सौरव के शव पर गले व शरीर पर चोटों के निशान थे और उसके मल द्वार से मल भी निकला हुआ था। जिसके बाद कुकर्म कर हत्या की आंशका जताई जा रही है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव के ही राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी राजू अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???