Patrika Hindi News

सात मिनट में 14 लाख के मोबाइल चोरी, एक घंटे में पहुंची यूपी 100

Updated: IST Theft
यूपी 100 पास में ही खड़ी रही फिर भी एक घंटे बाद मौके पर पहुंच सके।

बदायूं। दो नकाबपोश चोरों ने इन्द्रा चौक के नजदीक एक मोबाइल स्टोर का शटर तोड़कर लाखों के मोबाइल चोरी कर लिए। चहल-पहल होने पर दुकानदार को घटना की जानकारी हुई, तब कहीं यूपी 100 डायल पुलिस पहुंची। दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रोफेसर कॉलोनी निवासी ऋषभ नारंग की इन्द्रा चौक के पास स्टेशन रोड पर नारंग मोबाइल स्टोर के नाम से दुकान है। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे जब गूरा हाउस निवासी लोग घर से बाहर निकले तो उन्होंने नारंग मोबाइल स्टोर का शटर उठा हुआ देखा। शटर की हालत देखकर उन्हें घटना के बारे में समझते हुए देर नहीं लगी। उन्होंने तुरंत ऋषभ को सूचना दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे दुकानदार भी दुकान की हालत देखकर दंग रह गए।

दुकान के अंदर सारा सामान फैला हुआ था, लेकिन मंहगे-मंहगे मोबाइल सेट गायब थे। उन्होंने तुरंत यूपी 100 डायल पुलिस को सूचना दी। दुकानदार ने बताया कि सूचना देने के करीब एक घन्टे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में दो नकाबपोश चोर साफ दिख रहे थे। उन्होंने वही मोबाइल चोरी किए थे, जो मार्केट में सबसे अधिक बिक्री होते हैं। उन्होंने बताया कि चोरों ने शटर किसी रॉड से नहीं उठाया बल्कि चोरों ने शटर को किसी गाड़ी में बांध कर खींचा था। दो चोर दुकान में घुसे थे। बाकी कितने शामिल हैं। इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सैमसंग, पैनासोनिक, लिनेवो, ओपो आदि कंपनी के करीब 95 मोबाइल चोरी हुए हैं। नारंग मोबाइल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी चोरी की वारदात तो कैद हो गई है मगर शायद चोर नहीं समझ पाए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोरों ने सिर्फ सात मिनट में घटना को अंजाम दिया है। वह शटर तोडक़र अंदर घुसे हैं और बोरे में मोबाइल भरते हुए दिखाई दे रहे हैं। चोरों को 14 लाख की चोरी करने में सिर्फ सात मिनट लगे और वह मौके से फरार हो गए। दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मगर अभी तक सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???