scriptयोगेंद्र और प्रशांत को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी आम आदमी पार्टी  | AAM Admi Party will send notice to prashant bhushan and yogendra yadav | Patrika News

योगेंद्र और प्रशांत को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी आम आदमी पार्टी 

Published: Apr 17, 2015 10:00:00 pm

आप नेता आशुतोष ने बताया कि आरोपपत्र तैयार होने के बाद शुक्रवार शाम तक नोटिस दे दिया जाएगा। 

AAP

AAP

नई दिल्ली। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर अंतिम फैसला लेने से पहले आम आदमी पार्टी उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है। पार्टी ने पहले उनके मामलों को राष्ट्रीय अनुशासन समिति को भेजा था और अब उनके खिलाफ आरोपों की सूची तैयार करने की प्रक्रिया चल रही है। आप नेता आशुतोष ने बताया कि आरोपपत्र तैयार होने के बाद शुक्रवार शाम तक नोटिस दे दिया जाएगा। 

आशुतोष ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की अनुशासन समिति पर सवाल खड़ा करना गलत है। उन्होंने राजनीतिक मामलों की समिति के यादव और भूषण के मामलों को अनुशासन समिति को भेजे जाने को अवैध करार दिये जाने के भूषण के बयान की निंदा की। पिछले महीने हुई राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भूषण, यादव, आनंद कुमार और अजीत झा को पार्टी की शीर्ष इकाइयों से हटा दिया गया था। पिछले महीने भूषण को अनुशासन समिति के प्रमुख के पद से हटा दिया गया था। तीन सदस्यीय अनुशासन समिति के प्रमुख अब दिनेश वाघेला हैं और इसके अन्य सदस्यों में पंकज गुप्ता और आशीष खेतान हैं। ये सभी अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो