script

आमिर डर नहीं रहे बल्कि जनता को डरा रहे हैं- शाहनवाज हुसैन

Published: Nov 24, 2015 07:02:00 pm

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आमिर के इस बयान से देश को फायदा नहीं नुकसान हुआ है। आमिर इस तरह के बयान से डर नहीं रहे बल्कि जनता को डरा रहे हैं।

Shahnawaz Hussain

Shahnawaz Hussain

नई दिल्ली। आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर हंगामा मचा हुआ है। भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आमिर खान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आमिर खान ने पब्लिसिटी के लिए इस तरह का बयानवाजी कर रहे हैं। इस देश ने आमिर खान को प्यार और सम्मान दिया और स्टार बनाया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आमिर के इस बयान से देश को फायदा नहीं नुकसान हुआ है। आमिर इस तरह के बयान से डर नहीं रहे बल्कि जनता को डरा रहे हैं।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अतुल्य भारत कभी असहिष्णु नहीं हो सकता है। यह असहिष्णुता का माहौल पैदा कर कांग्रेस द्वारा देश को बदनाम करने की ‘गहरी राजनीतिक साजिश है।

गौरतलब है कि आमिर खान ने सोमवार को कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव ने उन्हें देश छोडऩे तक की सलाह दी थी। शाहनवाज ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि आमिर और उनका परिवार भारत के अलावा कहां जाएंगे। भारत जैसा बेहतर और कोई देश नहीं है और एक भारतीय मुसलमान के लिए एक हिंदू से अच्छा पड़ोसी कोई नहीं है ।

मुस्लिम देशों और यूरोप में क्या स्थिति है ? हर जगह असहिष्णुता है। उन्होंने कहा कि भारत सबसे अधिक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है जहां मुस्लिमों को समान अधिकार प्राप्त हैं। हमारे देश में, एक कलाकार को उसकी जाति और धर्म से नहीं बल्कि उसकी कला से जाना जाता है। हुसैन ने कहा कि यदि आमिर यह महसूस करते हैं कि इस देश में स्थिति इतनी खराब है और यह कि वे देश छोडऩे की सोच रहे हैं तो उन्हें हमें सहमत करना चाहिए। ‘हम बहस के लिए तैयार हैं । उन्होंने साथ ही इस बात पर हैरानी जताई कि आमिर खान को सलाह कौन दे रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो