script

पत्रकार की मौतः आम आदमी पार्टी का हमला, “शिवराज या यमराज”

Published: Jul 05, 2015 04:14:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

दिल्ली के पत्रकार की मौत के बाद आम आदमी पार्टी ने शिवराज सरकार पर अपना हमला तेज कर दिया है, आप ने शिवराज की तुलना यमराज से की

aap sanjay singh

aap sanjay singh

नई दिल्ली। दिल्ली के पत्रकार की मौत के बाद आम आदमी पार्टी ने शिवराज सरकार पर अपना हमला तेज कर दिया है। आप ने शिवराज की तुलना यमराज से की है। दिल्ली के पत्रकार अक्षय सिंह व्यापमं घोटाले से जुड़ी खबर की पड़ताल करने के लिए महोबा गए हुए थे।

पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर शिवराज को यमराज की संज्ञा दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि शिवराज या यमराज: व्यापम घोटाले में सीएम से लेकर राज्यपाल तक संदेह के घेरे में, 43 लोग अपनी जान गंवा चुके। ये क्या हो रहा।

गौरतलब है कि व्यापम घोटाले से जुड़े अब तक 25 लोगों की संदेहास्पद मौत हो चुकी है। इस बड़े एडमिशन और भर्ती घोटाले में कई अधिकारियों और राजनेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। विपक्षी दल कांग्रेस पहले से ही हमलावर था और मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहा था।

व्यापमं मामले को लेकर पीड़ा बनी रहती है: शिवराज

वहीं व्यापम घोटाले को लेकर विपक्ष के लगातार हमलों का सामना कर रहे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे आधारहीन आरोप लगाए जाने पर जरूर व्यथित होते हैं और इसी बात को लेकर उनके मन में पीड़ा बनी रहती है।

चौहान ने यहां अपने निवास पर संवाददाताओं से कहा कि दो वर्ष पहले व्यापम मामला सामने आने पर उन्होंने स्वयं पहल की और इस संपूर्ण मामले की जांच राज्य पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) से कराने का निर्णय लिया। ऎसा करके उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इसी का नतीजा है कि आज अनेक आरोपी जेल में हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले की जांच उन्होंने पवित्र मन से कराई है। इसके बावजूद जिस तरह से यह मामला उठाया जा रहा है उसके वह परिणाम भुगतने भी तैयार हैं। किसी प्रकार का दबाव होने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मीडिया वाले ही बार बार इस मामले में पूछताछ करते रहते हैं। उन्होंने दोहराया कि इस मामले की उच्च न्यायालय की निगरानी में जांच चल रही है और इससे जुड़े पहलुओं पर अब उसे ही फैसला करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो