script

प्रशांत और योगेंद्र पर केजरीवाल के करीबियों ने किया पलटवार

Published: Mar 27, 2015 06:09:00 pm

 “आप” ने कहा, योगेंद्र और प्रशांत भूषण अरविंद केजरीवाल को गलत साबित करने की कोशिश कर रहे हैं 

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी में मचा घमासान और तेज हो रहा है। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के आरोपों का जवाब देने के लिए आप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया। “आप” ने कहा कि योगेंद्र और प्रशांत भूषण मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को गलत साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

“आप” के नेता संजय सिंह ने कहा कि योगेंद्र यादव और प्रशांत जी ने कई प्रश्न खड़े किए हैं। दोनों ने यह कहने की कोशिश की है कि सारी कमियां केजरीवाल और हम लोगों में ही आ गई हैं। संजय सिंह ने कहा कि पार्टी और अरविंद केजरीवाल में देश की जनता को कमियां नहीं दिखाई देती हैं लेकिन उन्हें दिखाई देती हैं। संजय ने कहा कि इस तरह की बयानबाजी से पार्टी को ठेस पहुंचता है। संजय ने प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि इन दोनों को अरविंद केजरीवाल में भरोसा नहीं है।

प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान संजय सिंह ने दो कागज दिखाए जो योगेंद्र यादव के हाथ से लिखे बताए गए। इन कागजों में से एक में कुछ नेताओं के नाम लिखे हैं और दूसरे में देश और कार्यकर्ताओं के नाम एक माफीनामा। संजय सिंह ने कहा कि इन नेताओं के नाम योगेंद्र यादव ने खुद अपने हाथ से लिखे और कहा कि इन लोगों को नेशनल काउंसल में शामिल किया जाए जबकि बाहर आकर वह कहते हैं कि गुप्त प्रक्रिया द्वारा चुनाव होना चाहिए।

दूसरे कागज को संजय सिंह ने जनता और कार्यकर्ताओं के नाम लिखा माफीनामा बताया। उन्होंने कहा कि यादव ने अपने हाथ से यह माफीनामा लिखा। इसमें लिखा था कि आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व पिछले एक महीने की घटनाओं पर देश की जनता और कार्यकर्ताओं से माफी मांगता है। इस माफीनामे पर दोनों पक्ष के लोगों को दस्तखत करने थे।

ट्रेंडिंग वीडियो